लोकसभा चुनाव: पूनम सिन्हा बोलीं, जनता चाहती है बदलाव, सपा-बसपा करेगी ये काम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और महागठबंधन की उम्मीदवार पूनम सिन्हा ने चुनाव को लेकर मीडिया से चर्चा की है. पूनम सिन्हा ने कहा है कि देश में बदलाव के लिए वे समाजवादी पार्टी में शामिल हुई हैं. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव यूथ आइकॉन हैं और उनके विकास कार्यों से प्रभावित होकर मैंने सपा ज्वाइन की है. इस चुनाव में लोगों को परिवर्तन चाहिए, सपा-बसपा मिलकर यह परिवर्तन लाएंगे. 

पूनम ने कहा कि उनके पति शत्रुघ्न सिन्हा और बेटी सोनाक्षी सिन्हा दोनों लोग उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे. शत्रुघ्न सिन्हा मेरे लिए प्रचार करने  मेरे रोड शो में आए थे. वो मेरे पति हैं और वो मेरे चुनाव प्रचार में अपना कर्तव्य निभाने आए थे. वे कांग्रेस से हैं और मैं सपा से हूं, इससे कोई अंतर नहीं पड़ेगा. कांग्रेस के अलग लड़ने से हमें लाभ होगा. मेरा कोई खेल नहीं बिगड़ेगा.

राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव संग्राम में उतरने पर पूनम सिन्हा ने कहा कि जब कोई शख्स चुनाव लड़ने जाता है, तो ये नहीं देखा जाता है कि आदमी कितना बड़ा है या छोटा. हम विकास के मुद्दे पर चुनावी मैदान में है. मुझे कोई डर नहीं है. आप बड़े या छोटे हैं इसका फैसला जनता करेगी. पूनम ने कहा कि मेरे पति ने भाजपा छोड़ने का निर्णय इसलिए लिया, क्योंकि जो भाजपा हमने ज्वाईन की थी, अब वो भाजपा नहीं बची. अटल जी और आडवाणी जी के समय वाली भाजपा अब नहीं बची है. 

खबरें और भी:-

मोदी बाबू के नाम पर जूता बनना बाकी, उसे पहनकर हम देश भर में घूमेंगे- ममता बनर्जी

हार्दिक को थप्पड़ जड़ने वाले तरुण ने खोला राज, बताया क्यों किया हमला

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए मुसीबत बनी 'न्याय' योजना, अदालत ने भेजा नोटिस

Related News