मोदी बाबू के नाम पर जूता बनना बाकी, उसे पहनकर हम देश भर में घूमेंगे- ममता बनर्जी
मोदी बाबू के नाम पर जूता बनना बाकी, उसे पहनकर हम देश भर में घूमेंगे- ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा सरकार के भयंकर रूप और उसकी फांसीवादी राजनीति के विरुद्ध एकमात्र पार्टी है तृणमूल कांग्रेस. हमारी पार्टी के सांसदों ने संसद के अंदर और बाहर अभी तक का शानदार प्रदर्शन किया है.

उन्‍होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी बाबू के नाम पर लोग मूवी बना रहे हैं, मोदी बाबू के नाम पर कोट बन रहे हैं. दुकान बन रही हैं. अब क्‍या बचा है. अब केवल जूता बनाना बाकी है और उस जूते को पहनकर हम लोग पूरे देश में घूमेंगे. ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ये लोग देश तोड़ेंगे, तब इनको एक वोट के लिए भी थप्पड़ पड़ने चाहिए. उनको एक वोट दो और सवाल करो कि नोटबंदी क्यों की. उन्‍हें एक वोट दो और सवाल करो कि बेरोजगारी क्यों फैलाई. उनसे जवाब मांगो. 

ममता बनर्जी ने कहा कि उनसे पूछो कि देश के किसान आत्महत्या क्यों कर रहे हैं, जवाब दो. आदिवासी पर क्यों हमला हो रहा है, जवाब दो. देश का इतिहास भी बदल रहे हो, महात्मा गांधी को भूल गए. ये कौन सा वर्ष है? 2019 भाजपा फिनिश. ममता ने जनता से कहा कि आप लोगों को पता है कि यह बंगाल का चुनाव नहीं है, बल्कि दिल्ली का चुनाव है. मोदी बाबू अगर फिर से सरकार में आए तो देश में गणतंत्र नहीं रहेगा. स्वतंत्रता नहीं रहेगी. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए मुसीबत बनी 'न्याय' योजना, अदालत ने भेजा नोटिस

26/11 के शहीद अफसर पर साध्वी प्रज्ञा का आपत्तिजनक बयान, अब दिग्गी राजा ने कहा ....

पाक में हिन्दू लड़कियों का जबरन धर्मान्तरण, लोगों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -