मीडिया के सामने पूनम पांडे देने लगी अश्लील पोज़, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे की सेक्सी और बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है. वैसे पूनम अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण तहलका मचा देती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में हॉट फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. पूनम अक्सर इंटरनेट पर पूनम की सेक्सी और हॉट फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल रहती हैं.

हाल ही में उनकी एक और सेक्सी वीडियो सामने आया है जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. पूनम को ये बखूबी पता है की लाइम लाइट में कैसे आया जाता है. वो हर बार अपने निजी अंगों की तस्वीर या फिर वीडियो शेयर के चर्चा का विषय बन जाती हैं. हर बार की तरह इस भी पूनम ने अपने हॉट क्लीवेज की फोटो शेयर किये है. वीडियो में आप देख सकते हैं पूनम ब्लैक कलर की डीप नैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और इस ड्रेस में उनके हॉट क्लीवेज साफ तौर से दिखाई दें रहे हैं.

अब तक उनके इस वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और साथ ही पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की हो बल्कि पूनम तो हमेशा ही ऐसी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं.

शहीद जवानों के परिवार को 5-5 लाख रूपए दान करेंगे अमिताभ बच्चन

आपकी एक साल की सैलरी से भी ज्यादा है प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस की कीमत!

पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां

Related News