पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां
पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में बॉयोपिक का सिलसिला जारी है. अब तक कई बड़े लोगों के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म बन चुकी हैं. चाहे स्पोर्टस् पर्सन हो या फिर पॉलिटिशयन सभी के ऊपर बॉयोपिक बन रही हैं. जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक भी आने वाली है. फिल्म में नरेंद्र मोदी के किरदार में एक्टर विवेक ओबरॉय नजर आएगें.

इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. हाल ही में फिल्म में बीजेपी भारतीय जनता पार्टी के प्रेसिडेंट और राज्य सभा के सदस्य अमित शाह के किरदार के लिए एक्टर मनोज जोशी को कास्ट किया गया है. इसी बीस फिल्म से एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. हम बात कर रहे हैं वेटेरन एक्ट्रेस जरीना वहाब की एंट्री हुई है. इस फिल्म में अभिनेत्री जरीना वहाब प्रधान मंत्री की मां हीराबेन मोदी की भूमिका निभाएंगी. उनके अलावा फिल्म में एक और टेलीविजन एक्ट्रेस का नाम जुड़ा है.

हम बात कर रहे हैं बरखा बिष्ट सेनगुप्ता के बारे में जो इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन की भूमिका में नजर आएंगी. आपो बता दें इस फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार है. ओमंग इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बॉयोपिक फ़िल्में बना चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित हुई थी.

सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!

प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ से पहले ही लीक हुई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -