सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पूनम बाजवा का नया फोटोज

टॉलीवुड और साउथ जगत की जानी मानी एक्ट्रेस पूनम बाजवा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने टीवी शो के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री पूनम बाजवा ने निर्देशक हरि की धारावाहिक के साथ तमिल में अपनी शुरुआत की थी, जिसे भरत के साथ जोड़ा गया था, और शुरुआत में वेत्रिमरन की पोलाधवन अभिनीत धनुष के साथ शुरुआत करने वाली थी, जहाँ उन्हें एक प्रारंभिक फोटो शूट के बाद बदल दिया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम बाजवा ने कई तमिल फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है,  जिनमें कचेरी अरम्बम, तेनावट्टू, अरमानमई 2, रोमियो जूलियट आदि शामिल हैं और उन्हें आखिरी बार सुंदर सी स्टारर मुथिना कथिरिका और जीवी प्रकाश की कुप्पाथु राजा जैसी फिल्मों में देखा गया था.

वर्तमान में कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय करने वाली, चुलबुली अभिनेत्री, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रही हैं, नियमित रूप से अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रही हैं, और कल उन्होंने अपने पोस्ट-वर्कआउट की एक बेल्ड योग दिवस विशेष फोटो साझा की थी, और प्रशंसकों ने उसके पतले और फिट परिवर्तन से दंग रह गया. इन तस्वीरों में पूनम बाजवा के हॉट और फिट लुक ने उन्हें वायरल कर दिया है.

फिल्म KGF में यश को नाकों चने चबवाने के लिए रवीना है तैयार

कीर्ति सुरेश के बाद अब मेहश बाबू की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

न ही महेश बाबू और न नहीं जूनियर एनटीआर बल्कि इस एक्टर के दीवाने हैं लोग

Related News