बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने कराया हॉट फोटो शूट, फैंस का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड और साउथ में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का नाम अपनी पहचान बना रहा हैं. पूजा हेगड़े के हॉट एडं सेक्सी फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा पूजा हेगड़े खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. वो भी अपने सभी फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत और हॉट अंदाज वाली फोटोज शेयर की हैं. फोटो में पूजा हेगड़े बोल्ड अवतार में फोटोशूट करवाती हुई दिखाई दे रही है.

'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

इस फोटोशूट में पूजा हेगड़े ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. जिसमें वह बेहद ही हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. शेयर की गई फोटोज पर भी अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. पूजा हेगड़े के फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. पूजा हेगड़े के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं, जो उनकी हॉट एडं सेक्सी फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स करते हैं और उनकी हर एक्टिविटी पर अपनी नजरे रखते है.

दिल्ली की रामलीला में दिखा फिल्म सांड की आंख का ये खूबसूरत चेहरा

कई साउथ फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी पूजा हेगड़े ने काम किया है. पूजा हेगड़े की हॉटनेस और बोल्डनेस के साथ-साथ दर्शकों को उनका शानदार अभिनय भी काफी पसंद आता हैं. पूजा हेगड़े ने साउथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काई किया है. पूजा हेगड़े ने डीजे, महर्षि और मुकुंडा जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही पूजा हेगड़े ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदाड़ो से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में दिखाई देने वाली है.

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का धमाल जारी, जानिए सातवें दिन का कलेक्शन

इलियाना डिक्रूज का बिकिनी वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी फिगर ने फैंस के उड़ाए होश

बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यावंशी का नया पोस्टर रिलीज, टिप-टिप बरसा पानी गाना होगा रीक्रिएट

 

Related News