उज्जैन में गाय के कंकालों से भरा ट्रक जब्त, हिन्दू संगठनों ने किया चक्का जाम

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में आगर रोड पर एक आयशर कार से भारी मात्रा में गाय की हड्डियां और शराब बरामद होने के बाद हंगामा मच गया. इसके विरोध में हिंदू संगठनों ने जाम लगा दिया। इस घटना के संबंध में उज्जैन पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घटना उज्जैन शहर से करीब 50 किमी दूर आगर रोड पर हुई. देर रात आगर की ओर से हड्डियों और मांस से भरी एक आयशर कार जा रही थी। सूचना मिलने पर माकड़ोन थाना पुलिस ने ढाबला हरदू गांव में नाकाबंदी कर वाहन को रुकवाया। आयशर वाहन एमपी 09 जीएफ 3984 में मांस और शराब की गंध आने पर जांच की गई। निरीक्षण के दौरान वाहन में गाय, बैल और अन्य जानवरों की हड्डियाँ और मांस भरा हुआ पाया गया। इसके अतिरिक्त, एक नीली प्लास्टिक की कैन मिली जिसमें 60 लीटर हाथ भट्टी वाली कच्ची शराब थी।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान खरगोन के मोहम्मद खान, आगर मालवा के प्रेमलाल और आयशर वाहन के मालिक रोशन खान के रूप में की है। पशुओं के कंकालों से भरी गाड़ी मिलने पर हिंदू संगठनों और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस से बातचीत के बाद सड़क जाम हटाया गया. हालांकि इस दौरान लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की. पुलिस ने आयशर कार को जब्त कर लिया और क्रेन की मदद से खींचकर थाने ले आई। ड्राइवर ने खुलासा किया कि वाहन मालिक खरगोन निवासी रोशन खान ने आगर से जानवरों के कंकाल लोड किए थे और उन्हें खरगोन में इमरान खान की फैक्ट्री में ले जा रहा था।

15 मुस्लिमों ने किया नाबालिग लड़की का सामूहिक बलात्कार, दूसरी के साथ भी छेड़छाड़, अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !

'मुझे उससे शादी करनी है' लिखकर असिस्टेंट प्रोफेसर ने ख़त्म कर ली जीवनलीला

रिटायर आर्मी अफसर के छोटे भाई की पत्नी के साथ हुई दरिंदगी, मची सनसनी

Related News