फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंची पुलिस, RJD बोली- 'हम डरने और झुकने वालों में से नहीं हैं'

पटना: बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली NDA सरकार के बहुमत साबित करने से कुछ घंटे पहले, रविवार देर रात एक बार पुलिस राजद नेता तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंची। इससे राजद समर्थकों ने हंगामा आरम्भ कर दिया। वहीं घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद ने X पर आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट में अपनी हार के डर से तेजस्वी यादव के आवास पर पुलिस भेजी। पार्टी ने हिंदी में लिखा कि वे आवास के भीतर घुसकर विधायकों के साथ अप्रिय घटना करना चाहते हैं। बिहार के लोग नीतीश कुमार एवं पुलिस की करतूतों को देख रही है। याद रखें, हम डरने एवं झुकने वालों में से नहीं हैं। यह विचारधारा का संघर्ष है तथा हम इसे लड़ेंगे एवं जीतेंगे क्योंकि बिहार की न्यायप्रिय जनता इस पुलिसिया दमन का विरोध करेगी। जय बिहार! जय हिंद!

वहीं राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कि आजाद भारत के किसी भी प्रदेश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। यह विधानमंडल की बैठक है। यदि भाजपा करेगी तो ‘रासलीला’ यदि राजद अपने विधायकों के साथ दो दिनों तक पटना में बैठक कर रही है तो ‘कैरेक्टर ढीला’। इसके जवाब में भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने राजद एवं कांग्रेस पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया तथा कहा कि NDA सरकार विधानसभा में बहुमत साबित करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि तेजस्वी यादव विधायकों का अपहरण करेंगे तथा कोई रिश्तेदार शिकायत दर्ज कराएगा तो पुलिस अवश्य आएगी। यदि तेजस्वी किसी MLA को अपने घर में बांध कर रखेंगे तो पुलिस अवश्य कार्रवाई करेगी। इसलिए पुलिस अपना काम कर रही है।

दरअसल, इससे पहले यह बात सामने आई थी कि राजद MLA चेतन आनंद को लेकर पटना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें दावा किया गया है कि उन्हें अगवा कर तेजस्वी यादव के आवास पर रखा गया है। जब पुलिस बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम के घर पहुंची, तो चेतन आनंद ने उन्हें बताया कि वह अपनी इच्छा से वहां हैं। बाद में वह तेजस्वी यादव के आवास से अपने घर के लिए निकल गये। वही जैसे ही पुलिस तेजस्वी यादव के आलीशान बंगले पर पहुंची, इलाका एक किला बन गया एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़े आंकड़े में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए। यह देख राजद समर्थक भड़क गये एवं RJD नेता के आवास के बाहर जमकर नारेबाजी की। कहा जा रहा है कि छोटे भाई चेतन आनंद ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था कि फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव ने उन्हें घर में नजरबंद कर लिया है। चेतन आनंद पूर्व सांसद एवं गैंगस्टर-राजनेता आनंद मोहन के बेटे हैं।

'कोई आए तो ठीक, न आए तो ठीक...', INDIA गठबंधन पर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा ऐलान

'ये पीएम मोदी की वजह से ही हो पाया..', कतर में मौत की सजा पाए पूर्व नौसैनिक लौटे भारत, एयरपोर्ट पर उतारते ही कही ये बात

अपने सहकर्मी के अंतिम संस्कार में शामिल होने चले गए कई कर्मचारी, रद्द हुई 100 से ज्यादा ट्रेनें

Related News