इस हॉट महिला पुलिस के हाथों गिरफ्तार होने के लिए मरे जा रहे हैं लोग

आज तक आपने दुनिया की कई खूबसूरत मॉडल, नर्स और टीचर के बारे में तो सुना ही होगालेकिन हम आपको आज एक ऐसी हॉट पुलिस कर्मी के बारे में बता रहे है जिसकी दुनिया दीवानी हैं. जर्मनी की रहने वाली एक हॉट पुलिस अफसर अपनी खूबसूरती के कारण इंस्टाग्राम पर इतनी छाई हुई हैं कि अब उन्हें अब अपनी नौकरी ही खतरे में नजर आने लगी है. जी हाँ... दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर इस महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती और फिट बॉडी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है.

जहां एक ओर किसी पुलिस वाले का नाम सुनते ही लोगों की सांसे फूलने लगती हैं लेकिन इस महिला पुलिस अधिकारी के हाथों गिरफ्तार होने के लिए लोग मरे जा रहे हैं. इस महिला पुलिसकर्मी का नाम एड्रिएन कोलेसजर है जिसकी खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं. सुनने में आया है कि एड्रिएन कोलेसजर के फैन्स तो यहां तक कहते हैं कि वो इनके सामने गाड़ी स्पीड में चलाएंगे, जिससे वो हमें अरेस्ट कर सकें. जी हाँ... और इतना ही नहीं जब आप इस सीनियर पुलिस ऑफिसर की उम्र जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे.

आपको बता दें इनकी उम्र 31 साल है और इनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं. अब तो सोशल मीडिया पर लोग इनकी फोटोज देखकर कह रहे हैं 'मैडम हमें गिरफ्तार कर लो'. आपको बता दें रोजाना ही एड्रिएन अपनी फिट बॉडी की सबसे ज्यादा फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं. सूत्रों की माने तो पुलिस डिपार्टमेंट को उनकी ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है. इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात तो यह है कि लंबे समय से 'मॉडल पुलिस ऑफिसर' के नाम मशहूर हुईं एड्रिएन कोलेसजर को पुलिस डिपार्टमेंट ने चेतावनी भी दी है. जानकरी के मुताबिक डिपार्टमेंट ने साफ कह दिया कि एड्रिएन कोलेसजर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालना बंद कर दें, वरना उन्हें नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है.

क्लास में बच्चों के साथ टीचर कर रही थी ऐसा काम, आवाज ना आए तो मुँह पर लगा दिया टेप

महिलाओं को न्यूड कर ये कंपनी कर रही है प्रचार, देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी

महिला ने 100 रुपये का दही चोरी होने पर दर्ज कराई रिपोर्ट

Related News