देशद्रोह के आरोपी जफरुल इस्लाम की मुश्किलें बढ़ीं, पूछताछ के लिए पुलिसिया नोटिस जारी

नई दिल्ली: भगोड़े और विवादित इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक को हीरो मानने वाले ज़फरुल इस्लाम की मुसीबत बढ़ती नज़र आ रही है. दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के प्रमुख जफ़रुल इस्लाम पर देशद्रोह का केस तूल पकड़ रहा है. दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए जफ़रुल इस्लाम को नोटिस जारी किया है. उच्च न्यायालय से स्वीकृति मिलने के बाद जफ़रुल इस्लाम को पूछताछ का नोटिस भेजा गया है. जफ़रुल इस्लाम ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था.

ज़फरुल इस्लाम ने भारत में रहकर भारत को ही धमकी देने की गुस्ताखी कर दी थी. ज़फरुल का मानना है कि जिस देश (भारत) में वो रहते हैं, यहां मुसलमानों पर अत्याचार किया जाता है. उन्हें प्रताड़ित किया जाता है, मगर वो खुद ये भूल गए कि उनके इस झूठ को भारत के मुसलमान बखूबी समझते हैं कि वो भड़काऊ बयानबाजी करके उकसाने की कोशिश कर रहे थे.

28 अप्रैल के अपने फेसबुक पोस्ट में जफरूल इस्लाम खान ने भारत के मुसलमानों को भड़काने का प्रयास किया था. इस करतूत को अंजाम देते-देते जनाब ज़फरुल ने हिन्दुस्तान के 'गद्दार' भगोड़े जाकिर नाइक को अपना हीरो करार दिया था. यही नहीं ज़फरुल अपने कट्टरपंथ के नशे में इस कदर चूर थे कि इस्लामिक देशों से ये गुजारिश की थी कि भारत के इस मामले में हस्तक्षेप करें और इस मुद्दे को उठाया जाए.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

Related News