पुलिस ने इस कारण लगाई लालू के बाहरी खाने पर रोक

रांची : रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बाहरी खाना खाने पर पुलिस ने रोक लगा दी है. पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से ये रोक लगाई है. इसके चलते मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री को समय पर खाना नहीं मिल सका था. इससे उनका इलाज कर रहे डॉक्टर परेशान हो गए. 

आगरा : तीन मंजिल मकान में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

कई बीमारियों से ग्रसित हैं लालू

जानकारी के लिए बता दें इस मसले को लेकर रिम्स प्रबंधन ने बिरसा मुंडा जेल प्रशासन को पत्र लिखकर सहयोग करने की अपील की. पत्र में कहा गया कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं. ऐसे में उनके सेवादार को बाहरी खाना, झींगा मछली व पानी, देने में जेल और जिला प्रशासन को सहयोग करना चाहिए. बताया जाता है कि लालू प्रसाद यादव नाश्ता व खाना समय पर नहीं खा पा रहे हैं.

फ्लिपकार्ट सेल का आज अंतिम दिन, इन उत्पादों पर 70 फीसदी डिस्काउंट

कई खामियां पाई गई थीं

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले रविवार को जेल आईजी और बिरसा मुंडा जेल अधीक्षक ने रिम्स में लालू प्रसाद यादव के कमरे का जायजा लिया था. इस दौरान सुरक्षा संबंधी कई खामियां पाई गई थीं. जिसके बाद उन्हें पेइंग वार्ड के दूसरे कमरे में शिफ्ट करने की तैयारी है. नया कमरा दूसरे तल्ले पर है. वहीं, लालू प्रसाद यादव के खाने-पीने को लेकर चल रही समस्या पर रिम्स प्रबंधन का अपना तर्क है. वही प्रबंधन का कहना है कि लालू प्रसाद यादव को डॉक्टरों के सलाह पर ही खाना दिया जा रहा है. 

जीएसटी पर घटी दर के बाद आज से सस्ती हो जाएंगी ये वस्तुएँ

16 हजार रु प्रतिमाह वेतन, लैबोटरी टेक्नीशियन पद पर वैकेंसी

बैंक ऑफ़ इंडिया में इतने करोड़ का निवेश करेगी सरकार

Related News