ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- दीदी मुझे थप्पड़ मारना चाहती है, लेकिन घोटालेबाज़ों को नहीं....

कोलकाता: पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के चलते आज पश्चिम बंगाल में हैं। यहाँ के पुरलिया जिले में पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि आज देश में मोदी को गाली देने का बहुत बड़ा अभियान चल रहा है। पांच चरणों में देश ने एक मत होकर जो मतदान किया है उससे महामिलावटी दल हताश हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कहते हैं पुरुलिया जो आज सोचता है वही कल पश्चिम बंगाल की सोच बन जाती है। जिन्होंने यहां गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला है, उनके दिन अब गिनती के रह गए हैं। 

पीएम मोदी ने प्रत्यक्ष रूप से सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी। जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी। उन्होंने कहा कि पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरु हो जाएगा। 23 मई के बाद भारत का संविधान सभी का हिसाब करेगा, देश का लोकतंत्र सभी का हिसाब चुकता करेगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह आप यहां दीदी की सत्ता के विरोध में उठ खड़े हैं, उसने दीदी की जमीन खिसका दी है। मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता आपके साथ है, पूरा देश आपके साथ है। दीदी ने कहा हैं कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं।  ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। लेकिन ये भी कहूंगा कि अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता। अगर आप उन टोलाबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल T यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता।

दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए 'ममता', लेकिन राष्ट्रवादियों के लिए कोई जगह नहीं - पीएम मोदी

पानी के लिए तरस जाएगा पाकिस्तान, भारत ने दी कड़ी चेतावनी

दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए 'ममता', लेकिन राष्ट्रवादियों के लिए कोई जगह नहीं - पीएम मोदी

Related News