दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए 'ममता', लेकिन राष्ट्रवादियों के लिए कोई जगह नहीं - पीएम मोदी
दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए 'ममता', लेकिन राष्ट्रवादियों के लिए कोई जगह नहीं - पीएम मोदी
Share:

बांकुरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बांकुरा में आयोजित रैली में सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि यहां भाजपा की रैली न हो पाए इसके लिए तृणमूल सरकार ने पूरी ताकत लगा दी थी। किन्तु जिस पर आपका आशीर्वाद हो, उसे आपके बीच आने से कोई भी नहीं रोक सकता। ममता दीदी ने पहले बंगाल को तबाह किया, अपनी सत्ता के नशे में। अब वो बंगाल को और बर्बाद करने पर तुल गई हैं, अपनी सत्ता जाने के भय से।

पीएम मोदी ने ममता पर हमला तेज करते हुए कहा कि दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं। उन्हें मां-माटी-मानुष की नहीं, सिर्फ और सिर्फ अपने हितों, अपनी कुर्सी, अपने रिश्तेदारों, अपने भतीजे, और अपने टोलाबाजों की परवाह है। उन्होंने कहा कि दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को, प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है।

पीएम मोदी ने कहा कि जब पश्चिम बंगाल में समुद्री तूफान आया, तो मैंने दीदी को दो-दो बार फोन किया, लेकिन उनका अहंकार इतना है कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से बात करना उचित नहीं समझा। यहां तक की भारत सरकार यहां के अफसरों के साथ बैठक करके राज्य की मदद करना चाहती थी लेकिन दीदी ने उस मीटिंग को भी  करने से भी इनकार कर दिया। आज स्थिति ये है कि यहां की मुख्यमंत्री तो दीदी हैं, लेकिन वो पीछे रहकर कैसे कैसों की दादागिरी और हुकूमत चलवा रही है। नाम का शासन तो TMC रखा है लेकिन कारोबार दीदी के ‘जगाई-मथाई’ चला रहे हैं। दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है। लेकिन हमारे आदिवासी युवा, हमारे सपूत जो राष्ट्र रक्षा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उनके लिए कोई ममता नहीं है। 

राहुल-प्रियंका ने नहीं बल्कि इस प्रत्याशी ने स्वीकारी पीएम मोदी की चुनौती, राजीव गाँधी के नाम पर लड़ेंगे चुनाव

खजराना गणपति पर भाजपा प्रत्याशी ने चढ़ाया चोला, तो दर्ज हो गई FIR

बहन मीसा भारती को जिताने के लिए एक मंच पर नजर आये तेजस्वी और तेजप्रताप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -