Modi Biopic Collection : रिलीज़ के दूसरे दिन बढ़ी मोदी बायोपिक की कमाई

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 24 मई को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने पहले ही दिन 2.88 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन इस फिल्म ने थोड़ी बढोतरी की है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी. वीकेंड पर इसका फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा. तो आपको बता देते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितने रूपए की कमाई की है.  

जानकारी के अनुसार बता दें, पीएम मोदी की बायोपिक ने रिलीज़ के दूसरे दिन 3 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही 24 मई को अर्जुन कपूर की फिल्म इंजियाजास मोस्ट वांटेड रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी दूसरे 3 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में दर्शकों के बीच दोनों ही फिल्म देखने की दीवानगी देखने को मिल रही है. बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्मों 1 हफ्तें में कितना कमा पाएंगी ये तो इस पूरे हफ्ते के बाद ही तय होगा. हालाँकि दोनों ही फिल्म की रफ़्तार धीमी चल रही है लेकिन देखना होगा आखिर कितने पर आ कर रूकती है. 

विवेक ओबरॉय पीएम मोदी बेहद ही अलग दिख रहे हैं. इस फिल्म की कहानी नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है. इससे पहले 5 अप्रैल को इस फिल्म को रिलीज किया जाना था,लेकिन लोकसभा चुनाव में इस फिल्म का फायदा बीजेपी को ना मिल सके इसलिए इस फिल्म की रिलीज डेट को काफी बदला गया और तय किया गया कि लोकशभा चुनाव परिणाम के बाद यानी 24 मई को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर भी दमदार है.

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंची 100 करोड़ के करीब

Modi Biopic Collection : पीएम मोदी की जीत के बाद फिल्म को नहीं मिला खास फायदा

Related News