चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंची 100 करोड़ के करीब
चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंची 100 करोड़ के करीब
Share:

दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' चीन में धमाल मचा रही है. ये फिल्म मई में ही रिलीज़ हुई है जिसे वहां भी काफी पसंद किया जा रहा है. श्री देवी की इस फिल्म ने चीनी सिनेमाघरों में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म को भारत में भी काफी प्यार मिला था उसी तरह इसे चीन में भी पसंद किया जा रहा है. तो आपको बता देते हैं कि मॉम ने चीन में अब तक कितनी कमाई कर ली है.  

बता दें, बेहतरीन कहानी पर बनी फिल्म मॉम ने शुरुआती हफ्ते में ही करीब 68 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और अब 100 करोड़ की कमाई भी कर ली है. इस फिल्म को श्री देवी ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के पांच साल बाद बनाया था. फिल्म की कहानी माँ और बेटी पर आधारित है जो बहुत हो भावुक है. फिल्म मॉम श्री देवी के करियर की 300वीं फिल्म थी. श्री देवी की इस फिल्म को 10 मई को चीन में रिलीज किया था. चीन के 38,500 सिनेमाघरों में फिल्म मॉम को रिलीज किया गया था. श्री देवी की इस आखिरी फिल्म को निर्देशक रवि उदियार ने निर्देशित किया था. फिल्म में अभिनेत्री श्री देवी ने मां का रोल निभाया है और वह अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करती है.

इसके अलावा बता दें, फिल्म में सौतेली बेटी का किरदार पाकिस्तानी की अभिनेत्री सजल अली ने निभाया है. इसके साथ ही फिल्म में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में हैं. फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ रुपये था. यह फिल्म भारत में 7 जुलाई 2017 में रिलीज हई थी. फिल्म के प्रोड्यूसर और श्री देवी के पति बोनी कपूर ने कहा है कि फिल्म मॉम उनके दिल के बेहद की करीब है और चीन में फिल्म को मिल रहे इस प्यार को देखकर अभीभूत हैं. 

Modi Biopic Collection : पीएम मोदी की जीत के बाद फिल्म को नहीं मिला खास फायदा

IMW Collection : पहले दिन सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -