प्रधानमंत्री मोदी को पसंद आई अनुपम खेर की नई किताब, चिट्ठी लिखकर की अभिनेता की प्रशंसा

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर हमेशा सकारात्मक रहते हैं तथा अपनी बातों के माध्यम से नौजवान पीढ़ी को हमेशा प्रेरित करने के प्रयास में रहते हैं। अपनी इसी कोशिश में अभिनेता ने लॉकडाउन के चलते 'योर बेस्ट डे इस टुडे' नाम की पुस्तक लिखी। इस पुस्तक के पब्लिश होते ही हर ओर से शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिली तथा सभी ने अभिनेता की दिल खोलकर प्रशंसा की। अब इस सूचि में देश के पीएम नरेंद्र मोदी का नाम भी जुड़ गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने वकायदा एक पत्र लिखकर अनुपम खेर की दिल खोलकर प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें अभिनेता की ये पुस्तक बहुत पसंद आई है। उनकी नजरों में अनुपम खेर की इस नई पुस्तक के कई ऐसे अंश हैं जो उनकी मां दुलारी की सीख से प्रेरित हैं। उन्होंने लिखा है- पुस्तक के आरम्भ में ही आपने कहा है कि दिया गया टाइटल वास्तव में आपकी मां की वो सीख है जो आपको बचपन से प्राप्त हुई है। आपकी मां दुलारी की सकारात्मकता ही है जो आज भी आप कामयाबी की बुलंदियों को छू रहे हैं। मुझे लगता है कि उसी ताकत के कारण वे और आपका पूरा परिवार कठिन समय में टूटा नहीं तथा मजबूती से डटा रहा।

सोशल मीडिया पर वायरल पत्र में पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की भी चर्चा की है। उन्होंने अनुपम खेर की पुस्तक का जिक्र करते हुए कहा है- मुझे पूरा भरोसा है कि भारत और हर भारतीय का इस धरती पर योगदान बेहद महत्वपूर्ण सिद्ध होने वाला है। यही से मैं बोलता हूं कि आत्मनिर्भर भारत का आरम्भ होता है। वहीं पीएम मोदी की ओर से ये भी बोला गया है कि अनुपम खेर की ये पुस्तक सभी को कठिन वक़्त में एकजुट तथा मजबूत रहने का मैसेज देती है।

शाहरुख खान की 'पठान' के लिए मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, यहां शूट होंगे एक्शन सीन

सलमान खान ने क्लिक की 2021 की सबसे बड़ी सेल्फी, एक फोटो में नजर आए 15 बड़े स्टार्स

कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होने के बाद बोली जरीन- 'Fatrina' कहते हैं लोग

 

Related News