कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होने के बाद बोली जरीन- 'Fatrina' कहते हैं लोग
कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होने के बाद बोली जरीन- 'Fatrina' कहते हैं लोग
Share:

बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग बहुत ही आम बात है. कई ऐसे बड़े सेलेब्स हैं जो इसका शिकार भी हुए हैं और जिनका आत्मविश्वास भी कई बार टूट जाता है. ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जरीन खान जिन्होंने सलमान खान के साथ वीर फिल्म में काम किया था. यूँ तो आप सभी जानते है जरीन ने बॉलीवुड में कोई खास सफलता हासिल नहीं की है, लेकिन हमेशा ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है.  जरीन को कई बार मोटा भी कहा जाता है, तो कभी उनकी तुलना कटरीना से कर दी जाती है.

इस बारे में जरीन खान ने मीडिया को विस्तार से बताया है. एक्ट्रेस के अनुसार  उन्होंने अपना बहुत वजन कम किया है, लेकिन फिर भी जब वे कही जाती हैं, तो चर्चा हमेशा उनके लुक और वजन की होती है. जंहा इस बारे में जरीन ने कहा है- 40 किलो वजन कम करने के उपरांत भी मुझे चिढ़ाया जाता था. लोग मुझे ‘Fatrina’ बोलते थे. जब भी किसी इवेंट में जाती, कुछ भी अच्छा नहीं कहा जाता था. सिर्फ वजन पर चर्चा की जाती है.

जरीन मानती हैं कि निरंतर मिले ऐसे तानों ने उनके मन पर बहुत प्रभाव डाला. उन्हें हमेशा ऐसा ही लगा कि वे अच्छी नहीं है या फिर उनमें कुछ कमी है. वैसे क्योंकि कई मौकों पर जरीन की कटरीना कैफ से तुलना की जा चुकी है, इस बार एक्ट्रेस ने उस बारे में भी बात भी करते है. जरीन मानती हैं कि उन्हें कटरीना तब से बोला जा रहा है जब वे फेमस भी नहीं हुई थीं. एक वायरल फोटो के कारण से ऐसी तुलना शुरू हुई.
 
उन्होने कहा है- असल में तो मैं भी नहीं जानती ये कब हुआ. जब मेरे इंटरव्यू भी सामने नहीं आए थे, उस समय की एक फोटो वायरल कर दी गई और कहा गया कि ये कटरीना जैसी दिखती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जरीन के फिल्मी करियर की बात की जाए उन्होंने वीर के अलावा हाउसफुल 2 और हेट स्टोरी 3 में भी काम किया है. इसके अतिरिक्त एक्ट्रेस ने कुछ पंजाबी फिल्मों में भी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है.

UNGA राष्ट्रपति ने भारत, पाकिस्तान के बीच संघर्ष विराम समझौते का किया स्वागत

अमेरिका ने सीरिया में ईरान समर्थित आतंकवादी ढांचे पर हवाई हमले किए शुरू

अफगान में सैनिकों से मिलने पहुंचे जर्मन रक्षा मंत्री एनेग्रेट क्रैम्प-कर्रेनबाउर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -