सिलवासा में गरजे पीएम मोदी, कहा महागठबंधन मेरे खिलाफ नहीं, बल्कि जनता के खिलाफ

सिलवासा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दादर एंड नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में 189 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जा रहे मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया है. साथ ही पश्चिम बंगाल में चल रही ममता बनर्जी की यूनाइडेट इंडिया रैली पर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा है कि विपक्ष का महागठबंधन मेरे खिलाफ नहीं बन रहा है, बल्कि ये महागठबंधन देश की जनता के खिलाफ बन रहा है.

मुकेश अम्बानी ने गुजरात को बताया रिलायंस की जन्मभूमि, 3 लाख करोड़ के निवेश का किया वादा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा है कि महागठबंधन अभी ढंग से एकजुट हुआ भी नहीं है और अभी से अपने हिस्से को लेकर मारामारी शुरू हो गई है. भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरे कदमों ने कुछ लोगों की नींद उड़ा दी है. ये स्वाभाविक है कि वे गुस्सा होंगे, क्योंकि मैंने उन्हें जनता का पैसा खाने से रोक जो दिया है. नतीजा यह निकला है कि उन्होंने आपस में मिलकर अब महागठबंधन बना लिया है. मोदी ने आज हजीरा (सूरत) में एलएंडटी आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का भी लोकार्पण किया है.

सप्ताह के आखिरी दिन बढ़ोतरी के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पीएम मोदी यहां बने युद्धक टैंक पर सवार भी हुए, कार्यक्रम में उनके साथ देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी उपस्थित थीं. एल एंड टी के इस कॉम्पलेक्स में मोदी सरकार के मेक इन इंडिया कार्यक्रम के अंतर्गत युद्धक टैंक तैयार किया गया है, इसे 'के9 वज्र-टी' नाम दिया गया है, इसके बाद 100 होवित्जर तोप और अन्य सैन्य हथियार का भी निर्माण किया जाएगा.

खबरें और भी:- 

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

दिल्ली में घने कोहरे के चलते बाधित हुआ विमानों का परिचालन

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

Related News