दिल्लीवासियों की बढ़ेगी मुश्किलें, बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप

नई दिल्ली. एक तरफ जहाँ देश में काफी लंबे समय से लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में पिछले कुछ दिनों से थोड़ी रहत मिलने लगी है तो वहीं आज देश की राजधानी दिल्ली में लोगों को पेट्रोल के लिए तरसना पड़ सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज देश की राजधानी दिल्ली में तक़रीबन सभी पेट्रोल पम्प बंद रहेंगे. 

खुशख़बरी : लंबे इंतजार के बाद आज घटी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें

दरअसल आज दिल्ली के सभी पेट्रोल पंप मालिक और कर्मचारी दिल्ली सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल के दामों पर से वैट नहीं हटाने के विरोध में अपने सभी पेट्रोल पम्पों को अगले 24 घंटों के लिए बंद रखेंगे. यह विरोध प्रदर्शन दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (डीपीडीए) के बैनर तले किया जा रहा है. सरकार के प्रति इस विरोध के तहत आज दिल्ली के तक़रीबन 400 पेट्रोल पंप और उनसे जुड़े सभी सीएनजी पंप अगले  24 घंटों के लिए बंद रहेंगे. यह बंद आज सुबह छे बजे से ही शुरू हो गए है.

बधाई हो... दशहरे पर सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में की इतनी कमी

सूत्रों के मुताबिक खबर है कि अगर दिल्ली सरकार की तरफ से इस मामले में कोई सकारात्मक संकेत नहीं मिले तो यह हड़ताल  24 घंटों से ज्यादा भी चल सकती है और ऐसे में दिल्ली के सभी वाहन चालकों की मुश्किलें बढ़नी तो तय है. इस मामले में दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (डीपीडीए) का कहना है कि दिल्ली सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों पर वैट कम नहीं किया है जिस वजह से हमें बहुत नुकसान उठाना पढ़ रहा है.   ख़बरें और भी 

दिवाली के पहले सरकार ने दी बड़ी राहत, आज इतने घटे पेट्रोल-डीजल के दाम

खुशख़बरी : लगातार तीसरे दिन घटी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें

बड़ी खबर, लग्जरी वाहनों की शौकीन इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला, सुनकर चौंक उठेंगे आप

दशहरे के एक दिन बाद फिर सरकार ने इतने घटाए पेट्रोल-डीजल के भाव

 

 

Related News