दशहरे के एक दिन बाद फिर सरकार ने इतने घटाए पेट्रोल-डीजल के भाव
दशहरे के एक दिन बाद फिर सरकार ने इतने घटाए पेट्रोल-डीजल के भाव
Share:

नई दिल्ली. दो दिन की राहत के बाद आज फिर केंद्र सरकार ने देशभर की जनता को पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से राहत दी है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज भी कमी देखने को मिली है. राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत में 39 पैसे की कमी हुई है वहीं डीजल के दामों में भी 12 पैसे कम हुए हैं. इसके बाद आज दिल्ली में पेट्रोल का दाम 81.99 पैसे प्रति लीटर और डीजल का भाव 75.36 प्रति लीटर हो गया है.

आर्थिक राजधानी मुंबई की ही बात करे तो यहां भी आज पेट्रोल और डीजल की कीमते घटी है. मुंबई में पेट्रोल की कीमत 38 पैसे और डीजल की कीमत 13 पैसे घटी है. कीमत घटने के बाद आज मुंबई में पेट्रोल का भाव 87.46 रूपए प्रति लीटर और डीजल का दाम 79.00 प्रति लीटर हो गया है.

दशहरे के मौके पर शुक्रवार को भी पेट्रोल और डीजल के दाम घटे थे. दिल्ली में शुक्रवार को पेट्रोल का भाव 82.38 रूपए प्रति लीटर और डीजल का भाव 75.48 रूपए प्रति लीटर था. मुंबई में भी शुक्रवार को पेट्रोल का दाम 87.84 रूपए प्रति लीटर और डीजल का दाम 79.13 प्रति लीटर था. हालांकि पेट्रोल-डीजल के दाम घटने के बाद भी लोगों को अब भी तेल की कीमतों से कोई राहत नहीं मिल पाई है.

खबरें और भी....

बधाई हो... दशहरे पर सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में की इतनी कमी

खुशख़बरी : लंबे इंतजार के बाद आज घटी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें

Skoda ने लूट ली महफ़िल, पेट्रोल-डीजल वर्जन में लॉन्च हुई Superb Sportline

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -