तेजस्वी का नया फोटोशूट देख चौंके लोग, बोले- 'तेजा अब हॉलीवुड चली जाओ'

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने ग्लैमर और अपनी लोकप्रियता के कारण छाई हुई हैं। उनके प्रशंसक भी उन्हें खूब प्यार और सपोर्ट देते हैं। हाल ही में तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनके प्रशंसक उन्हें कुछ खास सुझाव दे रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों पर प्रशंसक मर मिटे हैं। कॉमेंट बॉक्स में तेजस्वी के एक प्रशंसक ने लिखा है कि तेजा अब बहुत हो गया, हॉलीवुड निकल लो। हॉट अंदाज में ब्राउन कलर के कटआउट ऑउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने सिजलिंग पोज देकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप कैरी किया है। नई तस्वीरों में तेजस्वी की जानलेवा अदाएं लोगों की निगाहें उनपर से हटने नहीं दे रही हैं। इन फोटोज में अपने लुक्स और मेकअप के कारण वो हॉलीवुड स्टार जैसी लग रही हैं।

वही फिलहाल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने रिलेशनशिप के चलते ख़बरों में बने हुए है। बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी की शुरुआत टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में हुई। इस शो के चलते ही पहले सितारें दोस्त बने फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रशंसकों के बीच स्टार कपल का शानदार क्रेज है। प्रशंसकों ने इनकी जोड़ी को ‘तेजरन’ का नाम दिया है। सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाते हैं। वही बात यदि तेजस्वी के वर्क फ्रंट की करें तो तेजस्वी एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही है। 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस मशहूर एक्ट्रेस को फिर ले जाया गया तिहाड़ जेल, जानिए क्यों?

सामने आई उर्फी की नई ड्रेस, अब इस चीज से बनाया टॉप!

Related News