कपिल का शो बंद होते ही भारती सिंह को भूले लोग, कॉमेडियन बोली- 'जल्दी आना पड़ेगा'

कॉमेडियन भारती सिंह को आप सभी ने फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' में देखा होगा लेकिन अब यह शो बंद हो गया है। ऐसे में अब यह लग रहा है कि इस शो के बंद होने का बहुत बड़ा नुकसान भारती को हो रहा है। जी दरअसल शो के बंद होने के बाद अब भारती सिंह को लोगों ने पहचानना बंद कर दिया है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह वीडियो बीते बुधवार का है।

आप देख सकते हाँ इस वीडियो में भारती सिंह मार्केट में मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं। इसी बीच उनके सामने से कई लोग निकलते हैं लेकिन इनमे से कोई भी उनको पहचान नहीं पाता। वहीँ इसके बाद एक रिपोर्टर उनसे पूछता है कि 'भारती आपके शो का कमबैक कब होगा।।' इसक जवाब में भारती कहती हैं 'अब तो जल्दी ही आना पड़ेगा लोग तो पहचान ही नहीं रहे।' आप सभी को बता दें कि भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी पर आने वाले मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी। जी दरअसल आज भी लोग भारती सिंह को 'लल्ली' के नाम से पुकारते हैं।

इन दिनों भारती सिंह डांस दीवाने 3 शो पर होस्ट के रूप में नजर आ रही हैं। लेकिन भारती को लोग द कपिल शर्मा शो में देखना पसंद करते हैं। भारती ने हमेशा अपने अलग-अलग किरदार से कई शो में अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसाया हैं। वैसे कपिल के शो में भारती के अलावा कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा सहित अन्य कलाकार भी दिखाई देते हैं।

'तूफ़ान' का नया गाना हुआ रिलीज, अग्रेसिव मूड में नजर आए फरहान अख्तर

राहुल गांधी बोले- 'जुलाई आया, वैक्सीन नहीं', डॉ हर्षवर्धन ने कहा- 'आप पढ़ते नहीं या समझते नहीं ?'

पुडुचेरी के उपराज्यपाल टी सुंदरराजन ने कई योजनाओं के लिए राशि को किया मंजूर

Related News