सपना चौधरी का डांस देख बेकाबू हुई भीड़

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रविवार शाम को हरियाणवी डांसर और बिगबॉस फेम सपना चौधरी के कार्यक्रम आयोजित किया गया था. ब्रजेन्द्र स्वरुप पार्क में जब सपना ने अपना डांस शुरू किया तो भीड़ बेकाबू हो गई.  पुलिस के लिए मामला संभालना भी मुश्किल हो गया. इसके बाद पुलिस ने अराजकतत्वों पर जमकर लाठी भाजी. हंगामे को देखते हुए प्रोग्राम को बीच में ही रोकना पड़ा. इस हंगामे के दौरान आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के अनुसार, सपना का डांस शो शुरू होने में काफी देर हो गई थी. इस वजह से सपना को देखने के लिए काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. वहां आये सभी दर्शक आगे बढ़ कर कार्यक्रम को देखना चाह रहे थे जिससे अव्यवस्था फैल रही थी. खुद सपना ने मंच से कई बार माइक पर लोगों से शांत रहने की अपील की लेकिन लोग मंच तक चढ़ आए. भीड़  कार्यक्रम स्थल में कुर्सियां उठाकर फेंकने लगी और जमकर तोड़फोड़ की.  इसके बाद पुलिस ने लोगों को रोकने के लिए काफी मशक्त की. 

बता दे कि सपना चौधरी रविवार शाम करीब छह बजे अपना प्रोग्राम शुरू किया. एक दो गाने तक तो पब्लिक ने एन्जॉय किया लेकिन जब उन्होंने 'आंखों का काजल' गाने पर थिरकना शुरू किया तो भीड़ बेकाबू होने लगी. लोगों ने हंगामा और हूटिंग शुरू कर दी. इसके बाद बेरीकेटिंग तोड़ कर लोग स्टेज पर जाने की कोशिश करने लगे. इसके बाद  सपना तो तुरंत मंच से हटाया गया और सुरक्षित जगह भेजा गया.

शिव पुराण में छः वस्तुओं के पूजन का महत्व

हार्दिक पंड्या से अपने अफेयर पर बोल पड़ी एली अवराम..

 

Related News