उर्फी जावेद की ड्रेस को लोगों ने बताया मच्छरदानी, दिल थामकर देंखे VIDEO

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद एक बार फिर ख़बरों में आ गई हैं। दरअसल, हर बार की भांति इस बार भी उन्होंने अपने फैशन के माध्यम से सबको हैरान कर दिया है। जहां कुछ दिन पहले उन्होंने बीड्स और स्टोन्स से बनी बिकिनी पहनी थी। वहीं इस बार वह ट्रांसपेरेंट शीर ड्रेस में दिखाई दी। सामने आए वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि उर्फी ने ब्लैक शीर ऑउटफिट पर ड्रैगन बनाकर अपने ब्रेस्ट को कवर किया है। हालांकि, उर्फी की ये एक्सपेरिमेंटल उन्हें इतनी टाइट हो रही थी कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थीं।

बता दें, उर्फी को इतनी ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट पहने देख यूजर्स का सिर घूम गया है। वे उर्फी के वीडियो पर कमेंट कर 'गेट वेल सून' लिख रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'इसको कोई तो रोक लो यार।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'अल्लाह के वास्ते उर्फी बाजी छोड़ दो ये सब।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दीदी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है...बेचारी दीदी।' एक अन्य शख्स ने लिखा- इसमें इतनी हिम्मत कहाँ से जाती है... इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

गौरतलब है कि उर्फी जावेद का नाम उन चुनिंदा सेलेब्रिटीज की सूची में आता है जो ट्रोल्स से बिना डरे अपने मन की करते हैं। उर्फी जावेद हर बार बिना किसी की फिक्र किए नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उर्फी जावेद ने स्वयं एक बार बोला था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या बोलता है। 

दूसरी शादी में पत्नी संग जमकर नाचे 60 वर्षीय अभिनेता, सामने आई नई तस्वीरें

इस एक्ट्रेस ने 21 साल बड़े नेता से रचाई शादी, पहली बार लव स्टोरी पर की बात

अब घर में मिलेगा थिएटर जैसा मजा, आज ही घर लेकर आएं ये TV

Related News