बड़ी खबर: PayTM 20 हजार सेल्स एग्जिक्यूटिव करेगा नियुक्त

नई दिल्ली: डिजिटल भुगतान प्रणाली, ई-कॉमर्स और वित्त में विशेषज्ञता रखने वाली भारत की प्रमुख बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी पेटीएम ने व्यापारियों को डिजिटल अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में लगभग 20,000 फील्ड बिक्री अधिकारियों को नियुक्त करने की प्रक्रिया शुरू की है। 

पेटीएम हायरिंग विज्ञापन के अनुसार, फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (एफएसई) के पास मासिक वेतन और कमीशन में 35,000 रुपये और उससे अधिक कमाने का अवसर होगा। कंपनी FSE के रूप में युवाओं और अंडरग्रेजुएट्स को नियुक्त करना चाहती है। "पेटीएम ने एफएसई को काम पर रखना शुरू कर दिया है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक अवसर खुला है जो या तो कक्षा 10, कक्षा 12 पास कर चुके हैं या स्नातक हैं। यह छोटे शहरों और कस्बों में रोजगार सृजन में मदद करेगा, खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने महामारी के दौरान नौकरी खो दी है। 

सूत्र ने कहा, "कंपनी अधिक से अधिक महिलाओं को डिजिटल भुगतान के बारे में महिला व्यापारियों को शिक्षित करने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती है।" एफएसई पेटीएम के उत्पादों की पूरी श्रृंखला को बढ़ावा देगा जिसमें पेटीएम ऑल-इन-वन क्यूआर कोड, पेटीएम ऑल-इन-वन पीओएस मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स के साथ-साथ वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, मर्चेंट लोन जैसे कंपनी के इकोसिस्टम में अन्य उत्पाद शामिल हैं।

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों को न मिलेगी सरकारी नौकरी और न ही विदेश जाने की मंजूरी

विश्वास सारंग को कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया सर्कस का योग्य मंत्री

सिमोन बाइल्स टोक्यो ओलंपिक में फ्लोर फाइनल से हुए बाहर

Related News