सलमान से लेकर सोनम तक पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक्टिंग नहीं आती, अवार्ड मिल गया'

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को झकझोर दिया है. ऐसे में इस समय उनके सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज़म के मुद्दे उठ चुके हैं और एक के बाद एक स्टार्स खुलासे कर रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी चर्चा की हैं. उन्होंने सीधे सलमान खान और बॉलीवुड के गैंग पर निशाना साधा है. केवल इतना ही नहीं उन्होंने अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की बॉलीवुड एंट्री पर सवाल दाग दिया है. इसी के साथ पायल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर सुशांत के जाने पर इंडस्ट्री पर इशारा करते हुए उनके गम की तुलना मगरमच्छ के आंसुओं से कर डाली है.

इसी के साथ उन्होंने वीडियो में कैप्शन में लिखा है- 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड के बड़े नाम मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं, क्योंकि उन्हें बीइंग ह्यूमन होने का ड्रामा करना है. यह दोगले लोग क्या नहीं जानते थे कि सुशांत पर्सनल और प्रफेशनल लेवल पर पर दुखी थे ? यह तो सुशांत के दोस्त थे ? करण जौहर ने कहा कि वह खुद सुशांत के सम्पर्क में 1 साल से नहीं थे. मैं पूछना चाहती हूं क्यों ? क्यों यह लॉबी सिर्फ स्टार चिल्ड्रन को ही ब्रेक देता है, चाहे उनमें टैलंट हो या नहीं.' इसी के साथ पायल ने अपने दूसरे वीडियो में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा को लेकर सलमान खान पर कई सवाल दागे. जी दरअसल पायल ने कहा- 'आयुष शर्मा को सलमान खान ने लॉन्च किया क्योंकि उन्होंने उनकी (सलमान) बहन से शादी की थी, इसलिए नहीं कि वह टैलंटेड था. बेहद टैलंटेड ऐक्टर इसलिए चला गया क्योंकि उन्हें गैंग की तरफ से बॉयकॉट कर दिया गया था.'

इसी के साथ पायल ने कहा कि ''सोनम कहना चाहती है सुशांत की मौत के लिए गर्लफ्रेंड या किसी को जिम्मेदार मत ठहरो. सोनम आपको क्या पता सुशांत किस दौर से गुजर रहे थे. आप तो अनिल कपूर की बेटी हो, आपको तो अवार्ड भी मिल गया, जिसे एक्टिंग तक नहीं आती. आपको कोई प्राॅब्लम नहीं होगी क्योंकि आपको थोड़ी ना बायकाॅट किया गया था. बायकाॅट तो उसे किया गया था.'' इसी के साथ पायल ने बाॅलीवुड को लेकर कई बातें कहीं. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें सुशांत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं उनके निधन से सभी अब तक सदमे में हैं.

अभिनव सिंह कश्यप के आरोपों पर बोले सलमान के पिता- 'जो करना है करने दो...'

फिटनेस पर बेहद ध्यान देती है लीजा हेडन

सुशांत की मौत के बाद तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो, कर रहा है रोने पर मजबूर

 

Related News