100 मिलियन से भी अधिक हिट के पार पहुंचे पवन सिंह के गाने

पवन सिंह को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो उन्हें जानता न हो. वो आज किसी परिचय के मोहताज भी नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. वो भोजपुरी सिनेमा के एक बेहतरीन सिंगर और अभिनेता भी हैं. उनके गाने उत्तरप्रदेश और बिहार में अधिकतर सुने औऱ गाए जाते हैं. पवन सिंह आए दिन किसी न किसी गाने के माध्यम से लोगों के मध्य अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर मानों जैसे बस ही जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही मिलियन्स में व्यूज तक पहुच जाते है.

पवन सिंह ने एक और रिकॉर्ड भी प्राप्त कर लिया है. दरअसल, वो वर्ष 2021 के 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके है. पवन सिंह का गाना 146+ मिलियन स्ट्रीम हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका धन्यवाद दिया है. पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज को साझा करते हुए, ‘दिल से धन्यवाद बोलना चाहता हूं अपने सारे फैंस, शुभचिंतकों एवम् @gaana को जिनके प्यार और विश्वास के कारण से इस वर्ष मेरे गाने 146 मिलियन हिट्स तक पहुंच गए है. देश की नंबर 1 म्यूजिक सर्विस Gaana पर.’ जिसके अतिरिक्त उन्होंने प्रणाम की साइन वाला इमोजी भी इसके साथ साझा कर दिया है.

जैसे ही पवन सिंह ने इस बारे में सोशल मीडिया पर साझा किया, लोगों ने भी अपना प्यार पवन सिंह के लिए बरसाने में जरा भी वक़्त नहीं लगाया है. निरंतर लोग कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. पवन सिंह ने अपने करियर के शुरुआती दौर में बहुत ही अधिक मेहनत की है और बहुत ही छोटी सी उम्र में बहुत सारे उतार-चढ़ाव भी देखे हैं लेकिन आज जिस शिखर  पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है, ये सारा हिन्दुस्तान देख रहा है. भोजपुरी गानों को उन्होंने फर्श से अर्श तक सफर तय किया जा चुका है. उनके गाने सीधा दिल पर लगते हैं.

 

खूबसूरती में हर किसी को मात दे रही रानी चटर्जी

पिंक ड्रेस में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, फोटोज देख फैंस भी हुए दीवाने

मोनालिसा के पति विक्रांत ने उड़ाया एक्ट्रेस की खूबसूरती का मजाक, बोले- 'फिल्टर हटा कर...'

Related News