खेसारी के स्पोर्ट में आते ही पवन ने कह डाली ये बात

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों हर स्थान पर बने हुए है। अभिनेता ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया था, इसमें उन्होंने अपना दर्द बयां कर दिया है। उन्होंने बोला है था कि वो इंडस्ट्री छोड़ देंगे क्योंकि उन्हें कुछ लोग काम नहीं करने दे रहे हैं। जिसके साथ साथ खेसारी लाल ने ये भी बोला था कि कुछ लोग उनकी बेटी की तस्वीरों से छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। उनके इस बयान के उपरांत बहुत विवाद हुआ था। कुछ दिनों पहले ही भोजपुरी लोक गायक नेहा सिंह राठौर ने खेसारी लाल यादव को लेकर बयान दिया था भी दे दिया है। उन्होंने खेसारी को ट्रोल करते हुए कहा था कि जो बोया है वही काटोगे। इस बीच अब पवन सिंह ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दी है। 

पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का किया समर्थन: पवन सिंह ने इस मौके पर खेसारी लाल यादव को सपोर्ट भी किया है। एक्टर ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए बोला है कि, 'अगर हमारे से कुछ गलत हुआ है तो हमे बोलिए। मेरा मानना है कि हमारी मां और बेटी के बारे में या सामने वाले की मां और बेटी के बारे में नहीं बोलना चाहिए। 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे बोला है कि ये सब आप लोग ना करें। ये गंदगी ना फैले तो ही बेहतर हैं। हर बेटी हमारी बेटी है, हर बहन हमारी बहन है और हर मां हमारी मां है। मैं नहीं चाहता कि मैं गुस्से में ज्यादा बोला जाऊं। शांती बनाए रखिए आपको जिसका गाना पसंद आए या फिर जिसका फिल्म पसंद आए वो देखें। किसी पर गलत कमेंट ना करें।' 

आखिर क्यों Pawan Singh संग काम नहीं करना चाहती ये एक्ट्रेस

फैंस के लिए गुड न्यूज़! HERA PHERI -3 में इस किरदार को अदा करते हुए नजर आएँगे अक्षय

ठंडे बस्ते में समा गई सलमान की इस फिल्म की शूटिंग

Related News