फैंस के लिए गुड न्यूज़! HERA PHERI -3 में इस किरदार को अदा करते हुए नजर आएँगे अक्षय

मूवी 'हेरा फेरी' बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक कही जा रही है। इन दिनों मूवी फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) निरंतर चर्चाओं में बना हुआ है। जब से मूवी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन की लेने की खबरें भी सामने आ चुकी है तब से ये मुद्दा काफी गरम है। दरअसल, परेश रावल ने कहा था कि कार्तिक आर्यन फिल्म 'हेरा फेरी 3' का भाग होने वाले है। 

खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार ने भी कह दिया था कि मूवी की स्क्रिप्ट के चलते वह खुद को इससे अलग करने जा रहे है। अक्षय कुमार के फैंस मेकर्स के इस फैसले से बहुत ही नाराज दिखाई दे रहे है। फैंस ने यहां तक कह दिया था कि 'नो अक्षय नो हेरा फेरी'।  बता दें कि अक्षय कुमार के फैंस गुड न्यूज है। दरअसल, मेकर्स एक बार फिर अक्षय कुमार को 'हेरा फेरी 3' में लेने का प्रयास कर रहे है। 

'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार हो सकती है वापसी: इतना ही नहीं अक्षय कुमार की मूवी 'हेरा फेरी 3' में वापसी होने वाली है। 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार को वापस लाने के लिए फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला वार्तालाप कर रहे हैं। फिरोज नाडियाडवाला बीते 10 दिनों में अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात कर चुके हैं। मेकर्स मूवी की स्क्रिप्ट बदलाव कर अक्षय कुमार की वापसी कराने की सोच रहे थे। अक्षय कुमार फिल्म मेकर्स के साथ वार्तालाप में मदद कर रहे हैं।

8 साल छोटे शिरीष से शादी के बाद छलका फराह खान का दर्द!

शहीद हुए इंडियन आर्मी ऑफिसर के बच्चों से राम चरण ने की मुलाकात

छत्रपति शिवाजी बने अक्षय कुमार, देखिए First Look

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -