कबीर सिंह के गाने पर जमकर थिरकते नजर आए अनुराग बासु

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग बसु के किरदार में करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुके पार्थ समथान इन दिनों बेहद खुश है और उनकी ख़ुशी उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ दिखाई दे रही है. जी हाँ, हाल ही में पार्थ समथान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस खुशी को जाहिर भी किया है और इस ख़ुशी को आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि पार्थ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने डांस का जौनर भी दिखाया है और इस वीडियो में वो एक को-डांसर के साथ मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं.

 

इन सभी के बीच खास बात ये है कि इस वीडियो में पार्थ समथान शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सुपरहिट गाने बेख्याली पर थिरक रहे हैं जो एक पॉपुलर गाना बन चुका है. वैसे आप इस गाने में उनके डांसिंग मूव्स देखकर पागल हो सकते हैं क्योंकि वह बहुत शानदार लग रहे हैं. वहीं इस वीडियो में पार्थ का अंदाज देखने के बाद आप हैरान हो सकते हैं.

पार्थ ने अपने सभी फैंस को इस खास वीडियो के जरिए थैंक्स कहा था और पार्थ का डांसिंग वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि वो इन दिनों खूब खुश चल रहे हैं. पार्थ टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग बसु का किरदार निभाकर अपना एक नया आयाम बना चुके हैं और वह इन दिनों इसी नाम से पॉपुलर भी हो रहे हैं.

आँखों में आंसू भरकर अनूप जलोटा ने अपनी माँ को दी अंतिम विदाई

कपिल के शो में राहत इंदौरी ने बताई अपनी रोमांटिक इंस्पिरेशन

मनीष रैसिंघण : यह शॉर्ट फिल्म ऑस्कर में हुई क्वालिफाई

Related News