पहले कभी नहीं देखा होगा परिणीति का ऐसा अवतार, वीडियो में खो जाएंग आप

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी क्यूट स्माइल और हॉट फिगर के लिए काफी फेमस हैं. परिणीति का हॉट और बोल्ड अवतार अक्सर इंटरनेट पर तेजी के साथ वायरल होते रहता हैं. वहीं परिणीति बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में भी टॉप पर रहती हैं. क्योंकि ऐ दिन परिणीति चोपड़ा का बोल्ड लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर परिणीति चोपड़ा का सेक्सी वीडियो वायरल हुआ है और वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा वाइट टॉप और जींस में देखीं जा सकती हैं. वहीं वह वाइट टॉप के साथ ड मेकअप में है और उनका यह बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी शेयर और पसंद भी किया जा रहा है. परिणीति चोपड़ा का ये सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल भियाणी ने शेयर किया है.

ख़ास बात यह है कि परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी स्माइल और बोल्ड फोटो काफी पसंद भारी मात्रा में पसंद की जाती है और अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक नया गाना भी गया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. इस तरह से उन्होने अपनी नई प्रतिभा से सभी को रूबरू कराया है. बता दें कि परिणीति चोपड़ा की आवाज उनकी बहन की तरह ही अच्छी है. जल्द ही परिणीति चोपड़ा जल्द अर्जुन कपूर के साथ संदीप और पिंकी फरार फिल्म में नजर आएगी. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम

Avengers Endgame : धमाकेदार कमाई के साथ सबसे आगे निकली सुपरहीरो फिल्म

Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर

एक बार फिर धमाल मचाएंगे आयुष्मान और भूमि, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

Related News