एक्ट्रैस परिणीति हुई OOPS MOMENT की शिकार, देखे Photos

एक्टर आयुष्मान खुराना व साथ ही प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा स्टारर अपकमिंग फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' जिसके बारे में तो आप सभी को पता ही होगा की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. परिणीति चोपड़ा ने अपनी इस फिल्म में एक सॉन्ग भी गुनगुनाया है. जिसके आजकल गली मोहल्ले काफी चर्चे भी है.

अब बात कर लेते है फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो अबकी बार यह चेप्टर के रूप में हमारे सामने आ चूका है. इसके पहले फिल्म के एक, दो व तीन तथा चार चेप्टर भी रिलीज हो चुके है जिसको दर्शक भी निहार चुके हैं. अब वैसे भी परिणीति व स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त है.

अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा फिल्म के प्रमोशन के चलते एक इवेंट में हमे नजर आई जहां वह उप्स मूवमेंट का शिकार हो गई. जी हाँ, पता चला है कि, हाल ही में परिणीति एक इवेंट में स्पॉट हुई. इस इवेंट में उन्होंने जीन्स और टॉप पहना हुआ था. लेकिन कैमरें में वह एेसे स्पॉट हूई कि वह उप्स मुमेंट की शिकार हो गई. बता दें कि परिणीति ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ था जिसका कुछ हिस्सा नेट का था. उसमें उनकी ब्रा दिखाई दे रही थी. अभी तो सभी को परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु व साथ ही रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल4 का बेसब्री से इंतजार है.  

Golmaal Again पर अजय ने इस फोटो के साथ लिखा, 'ओरिजिनल रॉकस्टार'

अब रजनीकांत और आमिर की लड़ाई में अजय देवगन भी कूदे....

            

 

Related News