पन्ना: ड्राइवर की लापरवाही से पवई में पलटी स्कूल वैन, कई बच्चे हुए घायल

पन्ना: देश सहित प्रदेश में भी इस समय सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें ​कि मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में पवई के मेहगांव मोड पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार स्कूल वैन पलट गई। वहीं बता दें कि इस हादसे में उसमें सवार करीब 20 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। इसके साथ ही सूचना मिलने के बाद बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। वहीं बताया जा रहा है कि सरस्वती ज्ञान मंदिर की वैन में करीब 30 बच्चे सवार थे।

अरुण जेटली ने सुरक्षा एजेंसियों को दी चुपचाप काम करने और मीडिया के सामने ना आने की सलाह

यहां बता दें कि इस हादसे में ड्राइवर वैन को बहुत तेज रफ्तार में चला रहा था, इसी दौरान मोड़ पर वह पलट गई। वहीं इस घटना के बाद बच्चे घबराकर चिल्लाने लगे। आस-पास से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और पुलिस और एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जा सका। वहीं बताया जा रहा है कि वैन में जरूरत से ज्यादा बच्चों को बैठाया गया था। 

फौजी ने की सेना में भर्ती के नाम पर 100 लोगों से ठगी

गौरतलब है कि वर्तमान समय में इस तरह के मामले बहुत ज्यादा सामने आ रहे हैं। वहीं अधिकांश मामलों में स्कूल वैन या बस के ड्राइवर द्वारा ही लापरवाही बरती जाती है। जिसका खामियाजा बच्चों या उनके परिजनों को भुगतना पड़ता है।

खबरें और भी

सुप्रीम कोर्ट: अब सांसद/विधायकों पर दर्ज आपराधिक मामलों की सुनवाई होगी विशेष अदालत में

लड़को का ध्यान ना भटके इसलिए सरकार ने लड़कियों के पायल पहनने पर लगा दी पाबन्दी

अपराधियों से हुई मुठभेड़ में एसएसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम के सिपाही की हुई मौत

 

Related News