पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

शानदार टेक कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने गुरुवार को कहा है कि आगामी 3 साल में उसका लक्ष्य टफबुक और टफपैड उत्पादों के क्षेत्र में दस प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसके लिए काम भी शुरू कर दिया है. 

पैनासोनिक इंडिया के सिस्टम और सल्यूशन सिस्टम कारोबार के प्रमुख विजय वधावन ने कंपनी के दो नए उत्पाद एफजेड-टी1 और एफजेड-एल1 को बाजार में उतारने की खास अवसर पर कहा कि टफबुक बनाने की शुरुआत करीब 22 साल पहले हुई थी और उस समय अमेरिकी सेना ने अपने जवानों के लिए मजबूत उपकरण बनाने के लिए पैनासोनिक को कहा था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि टफबुक जापान की प्रमुख कंपनी पैनासोनिक कॉरपोरेशन का ट्रेडमार्क उत्पाद है. इसे बाजार में काफी पसंद किया जाता है. यह मजबूत और ठोस कंप्यूटिंग उपकरण होता है और आपको बता दें कियह आम तौर पर गिरने, पानी में डूबने और तेज आघात से भी यह खराब नहीं होता है. वहीं इसका यूज रक्षा, आपात सेवाओं, स्वास्थ्य सेवाओं, कानून प्रवर्तन एवं विनिर्माण जैसे क्षेत्रों में प्रमुख रूप से होता है. विजय वधावन ने आगे बताया कि फ़िलहाल इस समय टफबुक और टफपैड का भारतीय बाजार करीब 140 करोड़ रुपये का है, जिसमें से करीब 75 करोड़ का कारोबार अकेले पैनासोनिक के पक्ष में है. हाल ही में लॉन्च उत्पाद की कीमत कंपनी ने 60,000 रु रखी है. 

MICROMAX ला रही है अपना नया स्मार्टफोन, 4 दिनों बाद करेगी धमाका

इस फ़ोन के दाम में पूरे 2 हजार रु की कटौती...

एक बार फिर घटे Oppo A3s के दाम, 9 हजार रु से कम में मिलेगा सबसे दमदार फोन

एक बार फिर Y83 के दाम में बड़ी कटौती, दमदार फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे हैरान

Related News