इस फ़ोन के दाम में पूरे 2 हजार रु की कटौती...
इस फ़ोन के दाम में पूरे 2 हजार रु की कटौती...
Share:

भारतीय कंपनी लावा ने आज अपने Z सीरीज के तहत भारत में 'लावा Z91' स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है. बता दें कि इस फ़ोन को इस साल मार्च में पेश किया था. बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 9999 रूपए कीमत के साथ लॉन्च किया था. वहीं अब कंपनी ने लावा Z91 की कीमत में 2000 रूपए की कटौती की है. 

बता दें कि ग्राहक लावा Z91 स्मार्टफोन को 7999 रूपए में अब ऑनलाइन फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीद पाएंगे. इसकी कीमत में कंपनी ने 2 हजार रु की बड़ी कटौती की है. इसमें 5.7 इंच HD प्लस फुलव्यू डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 720 x 1440 पिक्सल्स का है और इस स्मार्टफोन का असपैक्ट रेशियो 18:9 है.

लावा के इस फ़ोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले की सुरक्षा दी गई है. फ़ोन 3GB रैम और 32GB के इंटरनल स्टोरेज की साथ आता है. फ़ोन में 13-मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, LED फ्लैश और बॉके मोड फीचर के साथ है और सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ है. बता दें कि इस फ़ोन में 3000mAh क्षमता वाली बैटरी दी है. साथ ही इसके खासियत यह है कि इसमें फेस अनलॉक फीचर की सुविधा भी दी गई है. वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें डुअल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, GPS/AGPS, OTG सपोर्ट, FM रेडियो, 3.5 मिमी जैक और USB 2.0 पोर्ट मिलेगा. 

 

 

शाओमी ला रही एक और दमदार फ़ोन, इस दिन लॉन्चिंग लगभग तय

आखिर क्यों पहले बढ़ाएं, फिर घटा दिए इस बेहतरीन फ़ोन के दाम, जानिए फायदा या नुकसान ?

51 हजार रु कीमत के साथ आया 6टी मैक्लारेन एडिशन, जानिए इसकी महंगाई का राज ?

एक 'Hello' कैसे बदल रहा हैं करोड़ों भारतीयों की जिंदगी, जानिए सच्चाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -