श्वेता तिवारी की बेटी बनी ट्रोलर्स का निशाना

टीवी की बेहतरीन अदाकारा श्वेता तिवारी अपने बेबाक बयानों के कारण जानी जाती हैं. बिग बॉस के सीज़न 4 की विजेता श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने जा रही हैं. पलक की झलक देखकर लगता है कि वह अपनी मम्मी पर गई हैं. ऐसा पलक ने सोशल मीडिया पर उनके एक फॉलोवर को जवाब देते हुए कहा. हुआ यूं कि हमेशा की तरह पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके होंठों पर फोकस किया हुआ था.

ट्रोलर्स बैठे ही रहते हैं कि उन्हें इस तरह का कुछ मिर्च माला मिलें, ताकि वह लोगों को ट्रोल कर सकें. बस ट्रोलर्स ने उनके फोटो पर कमेंट कर दिया 'बोटॉक्स लिप्स.' पलक तिवारी को यह कमेंट एक आँख ना भाया और उन्होंने तुरंत ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा कि, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं. इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा. शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं."

खबरें हैं कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म 'तारे ज़मीन पर' फेम दर्शील सफारी के साथ पलक अपना डेब्यू दे सकती हैं. इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उन्हें देखकर लगता है कि एक्टिंग उनके खून में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक साथ नजर आए 'होप और हम' के कलाकार

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई ये हॉट अभिनेत्री

पहले रणबीर का बनाया मज़ाक फिर सोनम को बोला, "नहीं आउंगी तुम्हारी शादी में..."

Related News