पहले रणबीर का बनाया मज़ाक फिर सोनम को बोला,
पहले रणबीर का बनाया मज़ाक फिर सोनम को बोला, "नहीं आउंगी तुम्हारी शादी में..."
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी में बिजी चल रही हैं. बताया जा रहा है कि 30 सालों के बाद कपूर खानदान में शादी होने जा रही है, जो अगले महीने मई में होगी. हाल ही में सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण को 'कॉफ़ी विथ करण' के बतीसरे सीज़न में देखा गया. इस चैट शो के दौरान दीपिका ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड और सोनम के पहले को-स्टार रणबीर कपूर का खूब मज़ाक उड़ाया. दोनों ही अदाकाराओं ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई सारी बातों को शेयर किया.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि दोनों ही एक्ट्रेसेस इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अगले महीने होने जा रही सोनम कपूर की शादी में दीपिका पादुकोण शरीक नहीं हो पाएंगी. दीपिका पादुकोण ने बताया कि आने वाले कुछ टाइम तक वे बेहद ही बिजी रहने वाली हैं. दीपिका ने बताया कि वह कुछ कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के लिए विदेश जा रही हैं, इसिलए वह सोनम की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी.

बता दें कि दीपिका यूएस और फ़्रांस के दौरे पर जा रही हैं. उनकी स्केड्यूलिंग की बात की जाए तो 24 अप्रैल को वह न्यूयॉर्क में टाइम 100 गाला का हिस्सा बनेंगी. इसके बाद वह 07 मई को गाला में मौजूद रहेंगी, जो एक बड़ा इवेंट रहेगा. इसके बाद दीपिका फ़्रांस में हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल में शरीक होंगी. 08 से 19 मई तक चलने वाले इस इवेंट की समाप्ति के बाद ही वह मुंबई लौट पाएंगी. वही बात करें सोनम की शादी की तो वह 07 मई को रखी गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म रिलीज से पहले इस डिज़ाइनर के घर नजर आई जाह्नवी कपूर

फिल्म रिलीज से पहले इस डिज़ाइनर के घर नजर आई जाह्नवी कपूर

रिलीज से पहले इन बड़ी बजट फिल्मों के फोटोज हुए लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -