पलक तिवारी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस मशहूर एक्टर के साथ वायरल हुआ VIDEO

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। एक तरफ पलक तिवारी जहां अपनी डेब्यू फिल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही हैं तो वहीं उनके 'बिजली' सांग ने दर्शकों के दिलों पर बिजली गिरा दी है। इस बीच पलक के प्रशंसकों के लिए एक और गुड न्यूज़ है। पलक जल्द ही वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करती दिखाई देगी। इसका एक BTS वीडियो भी सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

वही सामने आए इस BTS वीडियो में पलक तिवारी वरुण धवन के साथ खूब नाचते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है जिस पर वरुण एवं पलक एक दूसरे से स्टेप मैच करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस सांग की शूटिंग के पश्चात् ये दोनों सितारे मुंबई में स्टूडियो के बाहर देखे गए। इस अवसर पर इन दोनों ने खूब एक दूसरे के साथ पोज दिए। सामने आई फोटोज में ये दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं।

वही इस अवसर पर पलक रेड कलर का शिमरी वनपीस पहने हुई हुई हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप के साथ बाल खुले रखे हुए। वहीं वरुण धवन नीले रंग की जैकेट के साथ ब्लैक जींस में दिखाई दिए। वही पलक तिवारी सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। पलक अक्सर अपनी सिजलिंग एवं स्टाइलिश फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती है जिसे उनके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिलता है।

VIDEO: घर से ऐसे कपड़ों में बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

बजट को लेकर भी NDTV ने परोसा झूठ, प्रेस इनफार्मेशन ब्यूरो ने किया Fact Check

इस कारण पार्थ समथान ने छोड़ा था ‘कसौटी जिंदगी की’

Related News