फर्जी है पाकिस्तान द्वारा भारतीय बंकर उड़ाने वाला Video

नई दिल्ली : एक ओर सीमा पर फायरिंग और घुसपैठ के चलते पाकिस्तान से तनाव जारी है. इसी बीच पाकिस्तानी सेना ने फिर एक वीडियो जारी किया है. इसमें उसने दावा किया है कि संर्घषविराम उल्लंघन की अपनी जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना के बंकरों को तबाह कर पांच जवानों को मारने का दावा किया है. हालाँकि भारतीय सेना ने उसके इस वीडियो को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया है.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क अधिकारी मेजर जनरल आसीफ गफूर के ट्विटर हैंडल से डाले इस वीडियो में दावा किया है कि पाक सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे तत्ता पानी में संघर्षविराम उल्लंघन के जवाब में किए गए हमले में भारतीय सेना के 5 जवानों की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं. जबकि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के इन दावों को बिल्कुल गलत बताकर इसे ख़ारिज कर दिया है.

स्मरण रहे कि इससे पहले भी पाकिस्तान ने ऐसे ही हमले का 'झूठा' वीडियो जारी किया था. 13 मई को जारी किए गए वीडियो में भारतीय चौकियों को ध्वस्त होते दिखाया था. वहीं भारतीय सेना ने इस वीडियो को फर्जी बताया था.यह फर्जी वीडियो भारतीय सेना के उस वीडियो के बाद जारी हुआ था, जिसमें नौशेरा सेक्टर में सीमा से सटी पाकिस्तानी चौकियों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त करता दिखाया गया था.

यह भी देखें

पाकिस्तान ने किए 5 हजार सदिग्ध आतंकियों के खाते सील

आतंकियों ने किया सेना के काफिले पर हमला, 2 जवान शहीद

 

Related News