पाकिस्तान की सड़कों पर कचरा बीनते नज़र आए राष्ट्रपति आरिफ अल्वी, लोगों ने बताया ड्रामा

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें वह कूड़ा बीनते नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीरें चांगला गली की बताई जा रही हैं, जो देश के गलयात क्षेत्र में पर्वतीय पर्यटन शहरों में से एक है। अल्वी यहां ट्रैकिंग के दौरा कूड़ा चुनते नज़र आए। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, अल्वी के बेटे ने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं।

जिनमें नज़र आ रहा है कि अल्वी एक थैले में कूड़ा एकत्रित करते हैं, और फिर उसे सड़क किनारे रखे कूड़ेदार में डाल देते हैं। राष्ट्रपति अल्वी ने साथ ही पर्यटकों को भी उत्तर पर्वतीय क्षेत्र की यात्रा के दौरान जिम्मेदारी से वर्ताव करने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि, "हम आमतौर पर अपने सफर के दौरान कूड़े के थैले साथ में ले आते हैं, किन्तु अनजाने में उसे भूल जाते हैं। हमारे नागरिकों को शिक्षित किए जाने की आवश्यकता है, ताकि वह इस सुंदर देश का आनंद उठा सकें और एक जिम्मेदार पर्यटक बन सकें।"

अल्वी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग विभिन्न तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी ने उनके इस काम को सिर्फ एक ड्रामा बताया है तो किसी ने उनके इस काम के लिए उनकी प्रशंसा की है।

दुनिया भर में मनाया गया 'वर्ल्ड कार फ्री डे', सड़कों पर साइकिल चलते और योग करते नज़र आए लोग

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट को धन मुहैया कराते थे घरेलु सहायक, तीन गिरफ्तार

China Open 2019: इस खिलाड़ी के हार के साथ ही भारतीय चुनौती खत्म

Related News