पाक के पूर्व पीएम गिलानी हुए कोरोना संक्रमित, बेटे ने इमरान खान को ठहराया जिम्मेदार

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान में हर दिन के साथ कोरोना वायरस के मामलों की तादाद में तेजी से इजाफा हो रहा है. पहले पाकिस्‍तान के स्‍पीकर और मंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब पूर्व पीएम यूसुफ रजा गिलानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. उनके बेटे कासिम गिलानी ने शनिवार को इस संबंध में ट्वीट किया है. 

कासिम गिलानी ने मौजूदा पाकिस्तान पीएम इमरान खान की सरकार को अपने पिता के संक्रमण के लिए जिम्मेदार करार दिया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, '' इमरान खान सरकार और राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो का धन्यवाद! आपने मेरे पिता के जीवन को सफलतापूर्वक खतरे में डाल दिया है. उनका COVID-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है.'' पूर्व पीएम गिलानी को अंतिम बार गुरुवार को रावलपिंडी में एनएबी (NAB) की सुनवाई में पेश किया गया था, जिसमें उन पर और कुछ अन्य मंत्रियों पर लक्जरी वाहनों और उपहारों को तोशखाना से रिश्वत के तौर पर स्वीकार करने का इल्जाम लगाया गया था.

कोर्ट में मौजूदा संक्रमणों की बड़ी तादाद को देखते हुए, गिलानी ने अदालत में व्यक्तिगत उपस्थिति से स्थायी छूट के लिए जज से अनुरोध किया था. हालांकि, उनकी याचिका को ठुकरा दिया गया था. गिलानी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने दुआएं भेजीं और ट्विटर पर नेता के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की. उनकी बेटी ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करने के लिए ट्वीट किया है. 

तानाशाह किम जोंग के नक्शेकदम पर बहन किम यो, पड़ोसी देश को दी सैन्य कार्रवाई की धमकी

राष्ट्रपति चुनाव पर ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- अगर मैं हारा, तो ये US के लिए बुरी बात होगी

'जब हम सोते हैं, वायरस भी सो जाता है'...कोरोना पर ज्ञान देते हुए मौलवी का Video Viral

 

 

 

Related News