T20 वर्ल्ड कप: 1 ओवर- 4 छक्के और फिसल गया अफगानिस्तान के हाथ में आया मैच.. देखें Video

अबुधाबी: टी-20 विश्वकप में भले ही लो स्कोरिंग मुकाबले देखने को मिल रहे हो, किन्तु हर मैच रोचक हो रहा है. शुक्रवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला गया मैच भी कुछ ऐसा ही रहा. मैच में कई बार बाजी पलटी और हार-जीत के लिए टीमें जान लगाती नज़र आईं. एक समय पर अफगानिस्तान मैच जीतती हुई दिख रही थी, किन्तु पाकिस्तान के आसिफ अली के 4 छक्कों ने पूरा पासा ही पलट दिया. 

 

जब तक बाबर आज़म क्रीज़ पर थे, तब तक ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान आसानी से मैच अपने नाम कर लेगा. किन्तु राशिद खान ने पहले बाबर आजम को पवेलियन भेजा और बाद में शोएब मलिक भी तुरंत आउट हो गए, ऐसे में मैच फंस गया था. अंत में पाकिस्तान को 12 बॉल में 24 रनों की दरकार थी. इस स्थिति में आसिफ अली और शादाब खान क्रीज़ पर थे. 19वें ओवर में करीम जनत ने बॉल पकड़ी और आसिफ अली स्ट्राइक पर आए. उन्होंने इसी ओवर में चार छक्के लगा दिए और अफगानिस्तान की झोली में जाता मैच फिसल गया. 

आसिफ अली ने पाकिस्तान के लिए शानदार फिनिशर का काम किया है, अफगानिस्तान के मुकाबले को उन्होंने अकेले दम पर पलटकर रख दिया. इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ भी आसिफ अली ने 12 बॉल पर 27 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में हम भूमिका निभाई थी, तब आसिफ अली ने 3 छक्के जड़े थे.  

T20 वर्ल्ड कप: रशीद खान ने रचा इतिहास, दिग्गजों को पछाड़कर अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

T20 वर्ल्ड कप: पंड्या अनफिट, फिर भी टीम में क्यों ? पूर्व चयनकर्ता ने उठाए सवाल

French Open: क्वार्टर फाइनल में पहुंची पीवी सिंधु, भारत की इस जोड़ी को भी मिली जीत

Related News