वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के सामने टेके घुटने

 

दिल्लीः कराची में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज टी-20 मुकाबले के लिए आमने-सामने हुए. इसमें पाकिस्तान ने 143 रनों के बड़े फासले से इस मैच को 13.4 ओवरों में अपने नाम किया. जीत का श्रेय पाकिस्तान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को जाता है, उन्होंने विंडीज के खिलाड़ियों को जीतने का कोई मौका नहीं दिया. वेस्टइंडीज इस मैच में ताश के पत्तों की तरह बिखरती नजर आई.

पहले टाॅस जीतकर वेस्टइंडीज ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया. मैदान पर उतरी पाकिस्तान टीम ने 20 ओवरों में 203 रन बनाए. टीम में फखार ज़मान(39), हुसैन तलत(41), सरफराज अहमद(38) और शोएब मलिक ने 14 गेंदों में 37 रनों की शानदार पारी खेली. गेंदबाजी की बात करें तो पाकिस्तान के बाॅलरों ने शानदार प्रदर्शन किया है. मोहम्मद नवाज, मोहम्मद अमीर और शोएब मलिक ने 2-2, जबकि हसन अली, शदाब खान, हुसैन तलत ने एक-एक विकेट लिया.

विंडीज टीम की शुरूआत ही खराब हुई.  पहले गेंदबाजों ने काफी मार खाई फिर बल्लेबाज भी कुछ नहीं कर पाए. विंडीज ने अपना पहला विकेट पहले ही ओवर में दे दिया था. मार्लोन सैमुएल्स के अलावा विंडीज टीम का कोई भी खिलाड़ी 18 के आंकड़े से आगे नहीं बढ़ पाया. बता दें कि विश्व कप क्वालीफ़ायर में भी वेस्टइंडीज का काफी ख़राब प्रदर्शन रहा था. अफ़गानिस्तान ने उसे दो बार हराया था और विश्व कप क्वालीफ़ायर का ख़िताब भी अपने नाम किया था.

सचिन ने सांसद के तौर पर मिला वेतन दान किया

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया पर मजबूत बढ़त बनाई

IPL2018 : ये पांच लक्ष्य थे नामुमकिन, मगर दूसरी पारी में आया सैलाब

 

Related News