महाकाल का दर्शन कर लौट रहे चार दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा-अजमेर हाइवे पर पिछली रात खतरनाक सड़क दुर्घटना हुई जिसमें 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। यह सड़क हादसा बांदनवाड़ा कसबे के पास हुआ जिसमें कार में सवार चारों युवकों की जान चली गई। दुर्घटना में मारे गए सभी शख्स मध्य प्रदेश के उज्जैन से महाकाल का दर्शन कर वापस कोटपूतली लौट रहे थे। इसी के चलते जब उनकी गाड़ी बांदनवाड़ा पहुंची तो हाइवे पर खड़े एक ट्रेलर में पीछे से टकरा गई। चारों शख्स कोटपूतली के सांगतेड़ा गांव के रहने वाले थे। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, बृहस्पतिवार शाम कार में सवार चार लोग भीलवाड़ा की तरफ से जयपुर की तरफ जा रहे थे। नेशनल हाइवे 48 पर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने एक खड़े ट्रेलर में उनकी तेज गति कार बेकाबू होकर घुस गई। जोरदार धमाके की आवाज पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। चौकी प्रभारी गिरधारी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे तथा शवों को वाहन से बाहर निकालकर एंबुलेंस की सहायता से भिनाय स्थित मोर्चरी में भेज दिया।

वही हादसा इतना खतरनाक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा दो लोगों का शव उसमें फंस गया जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। जबकि दो लोग बाहर गिर गए थे। खबर के मुताबिक, मृतकों में शेर सिंह, सतवीर, संदीप और हवा सिंह सम्मिलित हैं। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर सड़क किनारे अधिकांश ट्रेलर खड़े रहते हैं जिनसे कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं।

एक और लव जिहाद का मामला आया सामने, बजरंगदल ने किया खुलासा

'भौंकने वालों से हम निपटना जानते हैं', CM बघेल का आया बड़ा बयान

कोहरे ने धीमी की गाड़ियों की रफ्तार, कई ट्रेनों पर पड़ा असर

Related News