'भौंकने वालों से हम निपटना जानते हैं', CM बघेल का आया बड़ा बयान
'भौंकने वालों से हम निपटना जानते हैं', CM बघेल का आया बड़ा बयान
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बीते दिनों समाज विशेष के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए मुंगेली के दौरे पर थे। यहां लालपुर में आयोजित समारोह को संबोधित करने के चलते कुछ स्थानीय युवाओं ने उनके कार्यक्रम का विरोध किया। इस पर मंच से ही सीएम भूपेश बघेल ने कुछ ऐसा कहा, जिसे अब विपक्ष मुद्दा बनाकर विरोध कर रहा है। 

दरअसल, मुंगेली के लालपुर में बाबा गुरु घासीदास जी की जयंती समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें सीएम भूपेश बघेल शामिल हुए थे। इसके चलते जैसे ही वह पर मंच पर पहुंचे। भाषण देने का आरम्भ करते ही कार्यक्रम में उपस्थित कुछ युवा वर्ग ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर उनका विरोध आरम्भ कर दिया।

वही इस पर सीएम बघेल ने मंच से कहा, "भौंकने वालों से कैसे निपटा है, उन्हें आता है"। ऐसे लोगों से निपटना उन्हें आता है। अब उस वीडियो क्लिप को दिखाते हुए बीजेपी ने अपना विरोध दर्ज कराना आरम्भ कर दिया है। इस पूरे मामले को लेकर बिलासपुर मस्तूरी विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने बिलासपुर भाजपा दफ्तर में बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसके चलते कृष्णमूर्ति ने भूपेश बघेल के बयान की कड़ी आलोचना की। समाज विशेष समारोह में पहुंचकर उन्हें भौंकने वाला कहे जाने पर आपत्ति दर्ज कराई है। साथ ही भाजपा बघेल के बयान का वीडियो अपने आधिकारिक फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया के जरिए वायरल कर रही है। हालांकि, अब तक सीएम भूपेश बघेल की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

'देश मुस्लिमों के लिए असुरक्षित', इस नेता का आया बड़ा बयान

हिमाचल: भाजपा ने खोले थे 14 ITI और 43 आयुर्वेदिक संस्थान, कांग्रेस ने सत्ता मिलते ही लगाया ताला

हैक हुआ MP कांग्रेस का Twitter अकाउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -