आम्रपाली दुबे ने गाया पहला हिंदी गीत, यूट्यूब पर हुआ जबरदस्त हिट

रिलीज के दूसरे दिन भी आम्रपाली, शुभी शर्मा और निरहुआ की जोड़ी ने खूब सफलता हासिल की है. इस फिल्म की शानदार कमाई से आम्रपाली दुबे काफी खुश है. वहीं उन्होंने अपनी इस खुशी को दोगुना कर दिया है. आपको बता दें कि हाल ही में आम्रपाली द्वारा गाय गया एक हिंदी गीत रिलीज किया गया है. उन्होंने नया हिंदी सैड सांग पगला दीवाना गाय है जो कि हाल ही में रिलीज हुआ है. 

इस हॉट एक्ट्रेस से निरहुआ ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फैंस का हुआ ऐसा हश्र

बताया जा रहा है कि इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाना यूट्यूब के लोकप्रिय भोजपुरी चैनल एस.आर.के म्यूजिक कम्पनी की तरफ से प्रस्तुत किया गया है. बता दें कि फ़िलहाल पगला दीवाना का ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया हैं. जल्द ही इसका वीडियो वर्जन भी रिलीज किया जा सकता है. गाने के प्यारे से बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक कम्पोजिंग धनंजय मिश्रा ने की है. 

महानायक अमिताभ और सुपरस्टार गोविंदा को पछाड़ेंगे खेसारीलाल, आ रहे है कुली बनकर

हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली ने इस संबंध में जानकारी साझा की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांग पगला दीवाना का पोस्टर शेयर किया हैं. जिसमे आम्रपाली काफी सैंड दिख रही हैं. बता दें कि इसे पहले हाल ही में उन्होंने कुछ छठ गीत भी गाए थे, वे अदाकारी के साथ अब गायकी में भी करियर बनाना चाहती है. आम्रपाली फ़िलहाल तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेर सिंह की शूटिंग की व्यस्त चल रही हैं. दूसरी और उनकी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 रिलीज 14 नवंबर को रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ निरहुआ और शुभी शर्मा अहम रोल में हैं. 

आम्रपाली के प्यार में निरहुआ की हुई जमकर पिटाई, हैरान कर देगा VIDEO

UP के इस छोटे से गांव में एक साथ 6 भोजपुरी कलाकारों ने रचाई शादी, वजह बेहद चौकाने वाली

VIDEO : देखिए भोजपुरी सुपरस्टार का हॉट एक्ट्रेस संग रोमांस, चादर ओढ़ चलता रहा यह काम

Related News