खौफ में आकर इस एक्ट्रेस ने लगाई खुद को फांसी, जाँच में जुटी पुलिस

वर्ष 2021 में कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है. कुछ सितारे तो ऐसे थे जिनकी मौत आज भी लोगों के लिए किसी सपने की तरह ही है. इस वर्ष  के समाप्त होने और नए साल में प्रवेश करने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है लेकिन सिनेमाजगत से एक और बुरी खबर है. महज 28 वर्ष की अभिनेत्री ने इस कारण से खुदकुशी कर ली क्योंकि उसे दो शख्स ने NCB अफसर बन डराया. यहां तक कि अभिनेत्री को फंसाने की धमकी दी गई थी. जिसके उपरांत अभिनेत्री ने खौफ में आकर अपने आप को समाप्त कर लिया.

फेक एनसीबी अफसर ने ले ली जान: खबरों की मानें तो ये भोजपुरी अभिनेत्री थी जिसकी उम्र महज 28 वर्ष थी. पुलिस को पता चला कि महिला हाल ही में एक होटल में 3 मित्रों के साथ पार्टी में शामिल हुई थी, जहां दो पुरुष NCB अधिकारी बनकर उनके पास गए और बोला कि उन्हें ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया जाने वाला है.

अंबोली पुलिस ने दर्ज की FIR: अभिनेत्री इस बात से बहुत ज्यादा परेशान थीं और डिप्रेशन में चली गई थी. इसके उपरांत अभिनेत्री ने 23 दिसंबर को किराए पर लिए अपने जोगेश्वरी (पश्चिम) में स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. अधिकारियों ने बताया, मृतक और उसके दोस्त डर गए और उनसे इस मुद्दे को सुलझाने का अनुरोध कर रहे है. आरोपी ने 40 लाख रुपये की मांग की और अंत में 20 लाख रुपये में समझौता कर लिया है. 

इन धाराओं के तहत आरोपियों को किया गया गिरफ्तार: मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस ने IPC की धारा 306, 170 , 420 , 384, 388 और  389 , 120 B के अंतर्गत 2 आरोपियों को अरेस्ट किया है और आगे की पूरी कार्रवाई चल रही है. 

ये है वर्ष 2021 की बेस्ट साउथ मूवी

दिवंगत निर्देशक एसपी जननाथन की प्रतिमा का उद्घाटन करते विजय सेतुपति हुए भावुक

समांथा और नागा चैतन्य वास्तव में अलग होने के बाद एक साथ देखे गए? यहां पता करें

Related News