इस नए एडिशन के साथ पेश हुआ Oppo Realme 1 स्मार्टफोन

 

 

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oppo ने पिछले दिनों अपना शानदार स्मार्टफ़ोन realme 1 लॉन्च किया था. जो कि यूजर्स को काफी पसंद आया था. वहीं अब ताजा ख़बरों की माने तो कंपनी ने इसका सिल्वर लिमिटेड एडिशन भी लॉन्च कर दिया हैं. यह स्मार्टफ़ोन कंपनी 18 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध करा देगी. बता दे कि कंपनी ने सिल्वर लिमिटेड एडिशन को सिर्फ 1 वेरियंट के साथ ही पेश किया हैं. 

oppo realme 1 स्मार्टफ़ोन में आपको 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज देखने को मिलेंगे. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत की बात की जाए तो वह 10,990 रुपए है. इसकी ख़ास बात यह है कि यह स्मार्टफोन सिर्फ 0.1 सेकेंड्स के भीतर ही अनलॉक हो जाता है.

जानिए oppo Realme 1 स्मार्टफोन के खास फीचर्स...

- इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो वह 3410mAh की हैं.  - oppo Realme 1 स्मार्टफोन 8.1 ओरियो सिस्टम के साथ ColorOS5.0 यूजर इंटरफेस पर आधारित होगा.  - इस स्मार्टफोन में सेल्फी के शौक़ीनों के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं.  - माइक्रो USB पोर्ट, ब्लूटुथ 4.2, FM रेडियो, वाईफाई और ड्यूल सिम जैसी कनेक्टिविटी का फीचर भी इसमें हैं.  - oppo Realme 1 में आपको 6.0 इंच की फुल HD प्लस IPS LCD फुलस्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेंगी. 

जानें रेडमी के नए मोबाइल 6A की खूबियां

बाजार में आया शाओमी का mi 6

OnePlus 6 में फिर सामने आई खामी

Related News