चुलबुले वरुण ने जैकलीन-तापसी संग गुनगुनाया, 'ऊंची है बिल्डिंग...' Watch Video

तो जनाब वरुण धवन स्टारर फिल्म 'जुड़वाँ2' के गीत 'ऊंची है बिल्डिंग...' का सभी को जिस तरह से इंतजार था वह आखिरकार आज रिलीज हो ही गया है. फिल्म के इस सॉन्ग के लिए वरुण धवन के चाहने वाले बहुत समय से इंतजार कर रहे थे. वैसे भी फिल्म के इस शरारती सॉन्ग में हमे चुलबुले वरुण धवन की जैकलीन व तापसी संग चुलबुली मस्ती नजर आ रही है. आपको बता दे की अभिनेता वरुण धवन एक बार फिर से अपनी इस फिल्म के कारण सुर्खियों में बन आए है.

वरुण धवन की इस फिल्म का पूर्व में धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसके बाद से ही दर्शक अपनी अपनी रॉय व्यक्त कर रहे है. फिल्म में वरुण धवन साल 1997 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म के किरदार प्रेम और राजा को निभाते नजर आएंगे.

वैसे तो रिलीज हो चुके फिल्म के इस ट्रेलर पर 50 लाख से ऊपर व्यूज आ चुके हैं लेकिन दर्शक हैं जिन्हें फिल्म कुछ खास नहीं लग रही है. लोगों ने ट्रेलर पर कमेंट किए हैं कि ये फिल्म सलमान की जुड़वा के आगे बिल्कुल भी नहीं टिकती. बहरहाल वरुण और फिल्म के दूसरे कलाकार फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अभी तो आप रिलीज हो चुके फिल्म के सॉन्ग 'ऊंची है बिल्डिंग...' को निहारिये.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

Related News