देवरिया में तेज आंधी और बारिश से मंच हुआ क्षतिग्रस्त, रद्द हुई प्रियंका की सभा .

देवरिया : कांग्रेस की राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के कार्यक्रम ने मौसम का खलल डाल दिया है। सभा में तेज आंधी और बारिश से मंच क्षतिग्रस्त हो गया। टेंट उड़ गया। जिससे अफरा तफरी मच गई. प्रियंका गांधी का आज बापू इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्र के समर्थन में इस सभा के माध्यम से प्रियंका गांधी का सलेमपुर में पहला आगमन है। 

पीएम पर जमकर बरसे राहुल, कहा- मनमोहन का मजाक बनाने वाले मोदी पर हंस रहा पूरा देश

कई क्षेत्रों के कार्यकर्ता होंगे शामिल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता सभा में शामिल होंगे। इससे पहले प्रियंका गांधी रायबरेली पहुंचीं। यहां जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ प्रस्ताव को लेकर हुए बवाल के एक दिन बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली के तिलक भवन में जिला पंचायत सदस्यों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

हिंसा के बीच बंगाल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी ममता बनर्जी को ऐसी चेतावनी

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को रोड शो की तैयारियां पूरी कर ली गईं। पार्टी कार्यालय से पहले जारी कार्यक्रम में बदलाव करते हुए प्रियंका का रात्रि प्रवास रद्द कर दिया गया है। बता दें लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रियंका गांधी अब देश में लगातार दौरे करती जा रही हैं. जिसका असर भी अब नजर आने लगा है.

आज हिमाचल के इस शहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

बंगाल में नहीं थम रही चुनावी हिंसा, अब योगी को लगा बड़ा झटका

पटना में बोले पीएम मोदी- महामिलावटी लोगों ने हमेशा परिवार के स्वार्थ को राष्ट्र रक्षा से ऊपर रखा

Related News